Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...इंटरमीडिएट की परीक्षा फल मे सेंट जेवियर्स स्कूल अव्वल





वीडियो


अखिलेश्वर तिवारी
 जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल सीबीएसई बोर्ड के इंटरमीडिएट परीक्षा फल परिणाम के टॉप टेन सूची के अनुसार जिले में प्रथम पायदान पर है । विद्यालय के 7 छात्र-छात्राएं टॉप टेन सूची में शामिल हैं । प्रथम स्थान पर एसएसबी नवी वाहिनी के कमांडेंट उपेंद्र रावत की पुत्री मानसी रावत ने 96.6% अंक के साथ प्राप्त किया है । 


वहीं दूसरा स्थान 96.2% अंक के साथ किसान उमाशंकर यादव के पुत्र आलोक यादव ने प्राप्त किया है तथा तीसरा स्थान संजय यादव की पुत्री ओजस्वी यादव ने 95% अंक के साथ हासिल किया है । 


विद्यालय के प्रबंध निदेशक सुयश कुमार तथा प्रधानाचार्य आसिम रूमी ने समस्त मेधावी छात्र-छात्राओं, उनके अभिभावक तथा अध्यापक अध्यापिकाओं को बधाई दी है ।



             जानकारी के अनुसार 12 मई को सीबीएसई बोर्ड इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया । परिणाम आने के बाद से ही छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ गई । जिले की टॉप टेन सूची में सेंट जेवियर्स हायर सेकेंडरी स्कूल पहले पायदान पर है । 


सेंट जेवियर स्कूल के छात्र छात्राएं प्रथम स्थान से आठवें स्थान तक कब्जा कर रखा है । पांचवा स्थान पर जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्र ने बाजी मारी है । 


सातवें स्थान पर केंद्रीय विद्यालय आठवें स्थान पर पायनियर पब्लिक स्कूल तथा 9वें स्थान पर भी सेंट जेवियर्स स्कूल के बच्चे काबीज हैं जबकि दसवें स्थान पर जवाहर नवोदय विद्यालय की छात्रा ने अपना कब्जा जमाया है । 


प्राप्त सूची के अनुसार टॉप टेन सूची के प्रथम स्थान पर 96.6% अंक के साथ मानसी रावत प्रथम, 96.2% अंक के साथ आलोक यादव द्वितीय, 95.4% अंक के साथ जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्र आदर्श द्विवेदी ने तीसरा स्थान हासिल किया है । 



95% अंक के साथ ओजस्वी यादव चतुर्थ व 95% अंक के साथ इकरा इश्तियाक भी चतुर्थ स्थान पर रही हैं, 94.4% अंक के साथ अफजल महमूद पांचवा स्थान, 92.8% अंक के साथ सौरभ तिवारी छठवा स्थान, 92.4% अंक के साथ आदित्य अग्रवाल सातवां स्थान, 92.2 प्रतिशत अंक के साथ अभिषेक तिवारी आठवां स्थान, 92.2 प्रतिशत अंक के साथ केंद्रीय विद्यालय के जयश्री मिश्रा में भी आठवां स्थान हासिल किया है । 



पायनियर पब्लिक स्कूल के शेखर रमन मिश्रा ने 92% अंक के साथ नौवां स्थान हासिल किया है । वही सेंट जेवियर्स स्कूल के मुस्कान यादव ने 91.2% अंक के साथ दशवा स्थान हासिल किया है । टॉप टेन सूची के प्रथम स्थान प्राप्त छात्रा मानसी रावत बीटेक करना चाहती हैं द्वितीय स्थान प्राप्त आलोक यादव एमबीए करना चाहते हैं चतुर्थ स्थान प्राप्त छात्रा ओजस्वी यादव डॉक्टर बनने की तमन्ना रखती हैं । 


सभी मेधावी छात्र-छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय माता पिता तथा विद्यालय के अध्यापक अध्यापकों को दे रही है विद्यालय प्रबंधन की ओर से समस्त मेधावी छात्र छात्राओं को हार्दिक शुभकामनाएं दी गई हैं । लोहिया क्रांति परिवार की ओर से भी सभी मेधावी छात्र छात्राओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad