Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...सदर विधायक ने राजमार्ग केंद्रीय मंत्री व मुख्यमंत्री को लिखा पत्र




अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के सदर विधानसभा से विधायक पलटू राम ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को राष्ट्रीय राजमार्ग 330 गोंडा बलरामपुर मार्ग को फोरलन करने तथा इस मार्ग पर पड़ने वाले सभी तीन रेलवे फाटको पर ऊपरिगामी सेतु बनाए जाने व इटियाथोक बाजार में पड़ने वाली विसुही नदी का पुल चौड़ा करने के लिए पत्र लिखा है ।




सदर विधायक पलटू राम ने जानकारी दी है कि उन्होंने सड़क परिवहन और राजमार्ग केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर बलरामपुर गोंडा राष्ट्रीय राजमार्ग 330 को फोरलेन किए जाने तथा इस मार्ग पर पड़ने वाले सभी रेलवे क्रॉसिंग पर ओवर ब्रिज बनाने के लिए पत्र लिखकर अनुरोध किया है । 



उन्होंने अपने पत्र में जिक्र किया है कि इसी वर्ष 21 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलरामपुर दौरा के दौरान गोंडा से बलरामपुर तुलसीपुर मां पाटेश्वरी देवी मंदिर तक सड़क मार्ग से यात्रा किया था । 



सड़क मार्ग से यात्रा के दौरान उन्होंने स्वयं महसूस किया कि गोंडा बलरामपुर मार्ग फोरलेन होना अत्यंत महत्वपूर्ण है । यह मार्ग नेपाल राष्ट्र से सीधा जुड़ती है और कई जनपदों के लोगों का मंडल मुख्यालय से लेकर प्रदेश मुख्यालय तक आवागमन प्रतिदिन होता है ।



मुख्यमंत्री ने इस मार्ग को फोरलेन करवाने हेतु तथा मार्ग पर पड़ने रेलवे समपार फाटको पर ऊपरिगामी सेतु व विसुही नदी के पुल को चौड़ा करके फोरलेन बनाने हेतु तत्कालीन देवीपाटन मंडल के आयुक्त को एस्टीमेट व अनुमानित लागत भेजने के लिए निर्देशित किया था ।



मुख्यमंत्री के इस निर्देश का हवाला देते हुए सदर विधायक ने राष्ट्रीय राजमार्ग केंद्रीय मंत्री तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि एनएच 330 गोंडा बलरामपुर मार्ग को फोरलेन, रेलवे समपार फाटक 160 158 तथा 140 ए पर ऊपरिगामी में सेतु व इंटियाथोक बाजार में विसुही नदी पर बने पुल को चौड़ीकरण मार्ग करने हेतु संबंधित को निर्देशित किया जाए ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे