Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज में दिनदहाड़े प्रधान की गोली मारकर हत्या

 


पैर छू कर मारी गोली

भानपुर चौराहे पर अबैध असलहे से चली गोली प्रधान की हुई मौत शव पोस्टमार्टम में। 

रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा। तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत परियावा के ग्रामप्रधान को भानपुर चौराहे पर अबैध असलहे से लैस एक युवक ने गोली मार दी, परिजनो ने जिलास्पताल में भर्ती कराया, जहाँ डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजा है।



बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत परियांवा के ग्रामप्रधान भूपमणि शुक्ला जो गुरुवार दोपहर बाद गाँव के बाहर भानपुर चौराहे पर बैठे हुए थे, जहाँ भानपुर चौराहे पर एक युवक जो अवैध तमंचे लिए घूम रहा था।


अचानक गोली मार दी घटना से मौके पर हडकंप मच गया । आनन फानन में गम्भीर रूप से घायल प्रधान को पारिवारजन जिला अस्पाताल ले गये। 



जहा पर डाक्टरो ने ग्राम प्रधान को मृत घोषित कर दिया। आरोपित युवक भानपुर गाव का रहने वाला बताया जा रहा है खबर लिखे जाने तक थाने में तहरीर नही पड़ी है सूचना पर पुलिस मौके पहुंचकर जाँच कर रही है शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है।


थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाठक ने दूरभाष पर बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है परिजनों द्वारा तहरीर लिखी जा रही है तहरीर मिलने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad