Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौतनवां और सोनौली के लिए कल का दिन होगा ऐतिहासिक



नौतनवां के शपथ ग्रहण में तीन पीढियां होंगी एक साथ 

उमेश तिवारी

 महराजगंज: नौतनवां और सोनौली के लिए कल का दिन ऐतिहासिक होगा। जहां एक तरफ नौतनवां के नवनिर्वाचित अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी नौतनवां इंटर कालेज के मैदान में शपथ लेंगे ।



वहीं दूसरी तरफ सोनौली के नवनिर्वाचित अध्यक्ष हबीब खान सोनौली स्थित आशिर्वाद मैरेज हाल के प्रांगण में पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। इन दोनों नवनिर्वाचित अध्यक्षों को नौतनवां के नवागत उपजिलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह अलग अलग समय में शपथ दिलाएंगे।



बताते चलें कि आदर्श नगर पालिका परिषद नौतनवा और नगर पंचायत सोनौली में नवनिर्वाचित चेयरमैन व सभासदों के शपथ ग्रहण की तैयारी पूरी हो गई है।



इसके लिए नगर पालिका परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी और उनके नवनिर्वाचित सभासद शुक्रवार को सुबह करीब 10:00 बजे नौतनवा इंटर कॉलेज के प्रांगण में शपथ लेंगे।  



शपथ ग्रहण समारोह को भव्य बनाने के लिए मणि समर्थक जुटे हुए हैं। दिलचस्प बात यह है  नवनिर्वाचित अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी के शपथ ग्रहण समारोह में विशिष्ट अतिथि और मुख्य अतिथि के रूप में तीन पीढियां शामिल होंगी। 



यही तीनों पीढियां पूर्व के चेयरमैन के  भी शपथ ग्रहण में शामिल होकर समारोह की शोभा बढ़ाते रहे हैं। शपथ ग्रहण समारोह में नौतनवा नगर के 3000 लोगों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है। इस शपथ ग्रहण का करीब 3000 से 5000 लोगों के साक्षी होने की संभावना व्यक्त किया जा रहा है।



शपथ ग्रहण की शोभा बढ़ाने के लिए पूर्व विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी, पूर्व मंत्री श्याम नारायण तिवारी, वरिष्ठ नेता अजीत मणि त्रिपाठी उपस्थित रहेंगे।



शपथ ग्रहण के साक्षी बने लोग अपने समर्थको, अतिथियों के साथ चेयरमैन और सभासदों की जीत की खुशी का इजहार करने के लिए कार्यक्रम स्थल पर एक सहभोज कार्यक्रम में भी शरीक होंगे।



बृजेश मणि त्रिपाठी चेयरमैन नौतनवा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आज कहा कि कल का दिन ऐतिहासिक होगा। उन्होंने नौतनवां की सम्मानित जनता से शपथ ग्रहण में अधिक से अधिक संख्या में शरीक होने के लिए अपील किया है ।



वहीं दूसरी तरफ सोनौली में नवनिर्वाचित अध्यक्ष हबीब खान के शपथ ग्रहण समारोह में फरेंदा से कांग्रेस के विधायक वीरेन्द्र चौधरी, पूर्व विधायक कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह, नौतनवां विधान सभा क्षेत्र के कांग्रेस के प्रभारी सदामोहन उपाध्याय समेत बड़ी संख्या में सपा और कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं तथा सोनौली के नागरिकों के शामिल होने की संभावना व्यक्त की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे