Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...भाजपा नगर मंडल की बैठक में बनी रणनीति



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के यूपीटी होटल में भारतीय जनता पार्टी बलरामपुर नगर की बैठक जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में बुधवार को आयोजित किया गया ।



24 मई को आयोजित भाजपा नगर मंडल की बैठक को भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने सम्बोधित किया । 



उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल पूरे होने पर 30 मई से 30 जून तक लोकसभा स्तर, विधानसभा स्तर व बूथ स्तर पर विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजित कर जनता तक केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों को पहुंचाया जायेगा । 



भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने मंडल पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को महासंपर्क अभियान की जिम्मेदारी सौंपते हुए कहा कि इस अभियान के तहत लोकसभा स्तर पर एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा जिसमें लोकसभा के सभी पांच विधानसभा से लोग जुटेंगे इसके साथ ही 21 जून को योग दिवस, 23 जून को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस पर प्रधानमंत्री का वर्चुअल सम्बोधन, 25 जून को आपातकाल दिवस पर प्रबुद्ध सम्मेलन व मन की बात कार्यक्रम, सहित घर घर संपर्क अभियान, व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। 



भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज तमाम ऐसी ताकतें हैं जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पसंद नहीं कर रहा उन्हें हटाने के लिए राष्ट्र विरोधी ताकतों का सहारा लिया जा रहा है। आज भारत की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खड़ी है और उन्हें फिर से 2024 में प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार हैं। 



बैठक को सम्बोधित करते हुए डॉ अजय सिंह पिंकू ने कहा कि 2024 के बाद देश में तमाम ऐसे कार्य हुए जिसकी विपक्ष परिकल्पना नहीं कर सकता था हमारे नेताओं का जो सपना था उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरा किया। 



नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष डॉ धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरू ने प्रचंड विजय के लिए पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा विश्व की सबसे पार्टी है और भाजपा का कार्यकर्ता अथक परिश्रमी होता है वह जो ठान लेता है वह करता है इस महासंपर्क अभियान में हम सभी को जुट कर मोदी सरकार के कार्यो को घर घर पहुंचाना है। 



सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा 30 मई से 30 जून तक चलने वाले महासंपर्क अभियान को जमीन पर पहुचानें और कार्यक्रम के सफल क्रियान्वयन के लिए 22, 23 और 24 मई में जनपद के सभी 22 संगठनात्मक मंडल कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न हुई । 



मंडल बैठकों को भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह के नेतृत्व में जनप्रतिनिधि, पदाधिकारियों ने बैठकों को सम्बोधित करते हुए महासंपर्क अभियान की रणनीति तय की । बैठक की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष कृष्ण गोपाल गुप्ता ने की। 



बैठक में जिला उपाध्यक्ष बृजेन्द्र तिवारी, जिला उपाध्यक्ष आद्या सिंह महामंत्री बिंदु विश्वकर्मा, झूमा सिंह, डा. प्रांजल त्रिपाठी, राजीव विश्व मोहन द्विवेदी, डॉ अनवारूल हक, सभासद राघवेन्द्र कांत सिंह, सुभाष पाठक, मनोज साहू, संदीप मिश्रा, नंदलाल तिवारी, नीलम शुक्ला, एडवोकेट मिथलेश त्रिपाठी, राकेश ओझा, सीमा सिंह सहित नगर मंडल के पदाधिकारी शक्ति केंद्र संयोजक, बूथ अध्यक्ष अन्य की उपस्थित रहीं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे