Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...वनस्पति विज्ञान विभाग में विदाई समारोह का आयोजन



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय स्थित एम एल के पी जी कॉलेज के वनस्पति विज्ञान विभाग में बुधवार को छात्र छात्राओं के विदाई समारोह का आयोजन किया गया। विदाई समारोह में एम एस सी द्वितीय सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं ने चतुर्थ सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं को उपहार देकर विदाई दी ।




जानकारी के अनुसार 24 मई को एमएलके पीजी कॉलेज के वनस्पति विज्ञान विभाग आयोजित विदाई समारोह कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पाण्डेय व विभागाध्यक्ष डॉ राजीव रंजन ने दीप प्रज्वलित एवं मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण करके किया। 



इसके बाद छात्रा रिया पाण्डेय, दीक्षा मिश्रा, अनुष्का मिश्रा व शुभी ने सरस्वती वंदना व स्वागत गीत प्रस्तुत करके कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत की। कार्यक्रम के मध्य में महाविद्यालय प्रबंध समिति के सचिव लेफ्टिनेंट कर्नल आर के मोहन्ता ने सभी छात्र-छात्राओं को महाविद्यालय , परिवार व राष्ट्र का नाम रोशन करने के लिए शुभाशीष प्रदान किया। प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पाण्डेय ने सभी छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि विदाई का क्षण सुख व दुख का अदभुत संगम होता है। क्योंकि छात्र-छात्रा एक शैक्षिक परिवेश निकलकर जीवन के नए परिवेश में कदम रखता है और कुछ नया करने व समझने के लिए उत्सुक रहता है। 



प्राचार्य का स्वागत करते हुए विभागाध्यक्ष डॉ राजीव रंजन ने सभी छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आप जहाँ भी जाये महाविद्यालय परिवार आपके उत्तरोत्तर प्रगति पथ में सहयोग के लिए हमेशा तत्पर रहेगा। छात्र संजय ने मेरे मितवा मेरे मीत रे ---,दीक्षा मिश्रा ने लग जा गले कि फिर कहीं मुलाकात हो न हो---,रिया पाण्डेय ने दो पल रुका ख्वाबों का कारवां और हम चल दिये--- ने गीत प्रस्तुत कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस दौरान चिट गेम के साथ ही नियत समय मे गुब्बारा फोड़ने,केले खाने व रैंप वॉक आदि की प्रतियोगिता आयोजित की गई जिस आधार पर छात्र जगदीश को मिस्टर फेयरवेल व गीतांजलि मिश्रा को मिस फेयरवेल का खिताब दिया गया। 



समारोह का संचालन निधि पाण्डेय व दीनानाथ शुक्ल ने किया। इस अवसर पर डॉ मोहम्मद अकमल, डॉ शिव महेन्द्र सिंह, श्रवण कुमार, राहुल यादव, राहुल कुमार, अजय श्रीवास्तव, विपिन तिवारी, सौम्या शुक्ला, राशि सिंह व धर्मेश श्रीवास्तव मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे