Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीजेपी के झूठे वायदों व जुमलों पर उठा जनता का भरोसा:प्रमोद तिवारी



राज्यसभा मे विपक्ष के उपनेता ने कर्नाटक चुनाव पर बीजेपी पर चलाए तीर, बोले-पीएम को खुद पर भी नहीं रह गया है विश्वास

कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। राज्यसभा मे विपक्ष के उपनेता, कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा है कि भाजपा के लगातार झूठे वायदो तथा मंहगाई व बेरोजगारी पर जरा भी नियंत्रण न कर पाने की विफलता से जनता का इससे भरोसा उठ गया है। 


कनार्टक विधानसभा चुनाव को लेकर प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिस तरह से वहां लगातार रोड शो करने पर विवश हुए हैं उससे यह तस्वीर साफ हो गयी है कि पीएम को स्वयं पर भी विश्वास नही रह गया है। 


आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के बाद सोमवार को विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी अपने झूठे वायदो, जुमलों के कारण जनता के बीच कनार्टक में पूरी तरह चुक गये दिखे हैं। उन्होने कहा कि कर्नाटक चुनाव मे भाजपा और उसके प्रधानमंत्री ने चार साल के राज्य सरकार के भ्रष्टाचार के मुददे पर आखिर क्यों खामोशी ओढे रखी। 


उन्होने कहा कि कर्नाटक की बीजेपी सरकार के चालीस प्रतिशत कमीशन वाले भ्रष्टाचार का मुददा जनता में गर्म होने के कारण विधानसभा चुनाव में बीजेपी और पीएम मोदी मुददाविहीन साबित हुए। श्री तिवारी ने सवाल उठाया कि विकास के मुददे पर भी पीएम मोदी का चुप रहना उन्हें भी कर्नाटक मे सत्ता विरोधी लहर का अंदाज दे गया। 


प्रमोद तिवारी ने कहा कि जिस तरह से हिमांचल प्रदेश के चुनाव में भी पीएम मोदी ने पूरी ताकत लगायी थी किंतु वहां की जनता ने भाजपा के झूठ व फरेब को अस्वीकार्य करते हुए कांग्रेस की सरकार निर्वाचित की। बकौल प्रमोद तिवारी कर्नाटक मे भी जनता भ्रष्टाचार के खिलाफ कांग्रेस को सरकार का जनादेश देने जा रही है। 


उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर वहां के भाजपा विधायक के धमकी भरे आडियो वायरल होने को गंभीर ठहराते हुए कहा कि बीजेपी को कोई भी दलित चेहरा कभी पसन्द नही रहा। 


मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल के हवाले से यहां जारी बयान में कर्नाटक मे पार्टी चुनाव प्रचार के आखिरी चरण के बाद राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर हर मोर्चे की विफलता के तीखे आरोप जड़े हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे