Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पशु पक्षियों को भीषण गर्म से बचाने के लिए क्लब बटेगा मिट्टी के बर्तन



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़ एलायंस क्लब इंटरनेशनल प्रतापगढ़ की बैठक क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य की अध्यक्षता में संपन्न हुई। 


बैठक में इस भीषण गर्मी से पशु पक्षियों को बचाने के लिए अभियान चलाने का निर्णय लिया गया। क्लब गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी मिट्टी के बर्तन बाँटकर पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था कराने का प्रयास करेगा।



क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर समाजसेवी रोशनलाल उमरवैश्य ने बताया कि क्लब गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी भीषण गर्मी से पशु पक्षियों को काल कवलित होने से बचाने के लिए मिट्टी के छोटे-छोटे पात्र बांटकर जनमानस से अपील करेगा कि सभी लोग अपने अपने घरों की छतों पर और घर के बाहर पशु पक्षियों के लिए चारे और पानी की व्यवस्था करने की कृपा करें।



रोशनलाल उमरवैश्य ने जिलाधिकारी महोदय को भी पत्र देकर अनुरोध किया है कि महोदय जी अपने स्तर से भी जिले के सरकारी व अर्ध सरकारी भवनों, विद्यालयों आदि में भी पशु पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था कराने का आदेश देने की कृपा करें। 



जिससे इस भीषण गर्मी से इन बेजुबान पशु पक्षियों को काल कवलित होने से बचाया जा सके। अभियान में सहयोग करने वाले डॉ दयाराम मौर्य, संतोष कुमार, छेदीलाल, विवेक कुमार, देवानंद, राजीव कुमार आर्य, राजू महुली, आदर्श कुमार, शिवेश शुक्ला, सूरज उमरवैश्य, रेखा उमरवैश्य, पूनम गुप्ता, अर्चना खंडेलवाल, सुधा अग्रवाल, ज्योति खंडेलवाल, मेघा खंडेलवाल आदि को जिम्मेदारी दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे