Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज के सपा प्रत्याशी को जनता ने नकारा तो अब भारतीय जनता पार्टी पर लगा रहे है अनर्गल आरोप:विधायक

 


निशी तिवारी/ ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। आजम खां की पीड़ाओं और अतीक, अशरफ व असद को शहीद बताकर जनता से वोट मांगने का काम करने वाले करनैलगंज के सपा प्रत्याशी को जनता ने नकारा तो अब भारतीय जनता पार्टी पर अनर्गल आरोप लगाकर जनता को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। 



यह बात करनैलगंज के भाजपा विधायक अजय सिंह ने कही। उन्होंने कहा कि करनैलगंज नगर निकाय चुनाव पूरी तरह पारदर्शिता के तहत संपन्न हुआ और जनता ने लगातार कई वर्षों से नगर में विकास के नाम पर आने वाले धन का दुरुपयोग करने वाले लोगों को नकार दिया और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को चुना। 



जिससे खींझ कर सपा प्रत्याशी व उनके पति द्वारा सरकारी तंत्र और विधायक पर अनर्गल टिप्पणी की जा रही है। जबकि सपा प्रत्याशी के पास कोई मुद्दा नहीं था, वह खुद आजम खान पर अत्याचार और अतीक उनके भाई अशरफ व अतीक के पुत्र असद को शहीद बताकर प्रदेश सरकार द्वारा हत्या कराने का आरोप लगाकर मुसलमानों को गुमराह करने का प्रयास करके वोट हासिल करने का काम किया गया। 



जबकि सभी धर्म के लोगों ने मिलकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जिताया है और समाजवादी पार्टी के लोगों को नकार दिया है। उन्होंने दावा किया कि भविष्य में ऐसे नेता को नगर पालिका में बैठने का कोई हक जनता द्वारा नहीं मिलेगा। 



अब समय आ गया है पिछले कार्यकाल में हुए घोटाले की जांच भी होगी और कार्रवाई भी शासन स्तर पर कराई जाएगी। विधायक ने कहा कि करनैलगंज नगर पालिका में विकास के नाम पर अपने भट्टे का ईटा बेचकर अपना विकास किया जा रहा था। 



नगर में जो लोग इनके भट्टे से ईट नहीं खरीदते थे उनके घर का निर्माण रोकने के लिए वह खुद पहुंच जाते थे। अब ऐसा नहीं होगा अब भट्ठा नहीं चलेगा और लोग स्वतंत्र होकर अपना कारोबार करेंगे, घर का निर्माण करेंगे कोई रोक-टोक नहीं होगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे