Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा में पहले चरण की मतगणना हुई पूरी,बीजेपी व निर्दलीय प्रत्यशियों में कांटे की टक्कर

 


कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा नगर पंचायत की तहसील के प्रथम तल पर शुरू हुई मतगणना में पहले चरण की मतगणना पूरी हो गई। जिसमें अध्यक्ष पद पर बीजेपी प्रत्याशी की प्रतिद्वंदी निर्दलीय प्रत्याशियों से 63 मतों की बढ़त बनी हुई है। 


वही इस दौरान मतगणना स्थल पर सहायक निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी पास के बावजूद भी पुलिस ने लेखपालों को एसडीएम के हस्तक्षेप के बाद ही अंदर परिसर में जाने की अनुमति दी गई। जिसको लेकर लेखपाल संघ ने रोष प्रकट किया है।


धौरहरा नगर पंचायत की सुबह समयानुसार शुरू हुई मतगणना के पहले राउंड की मतगणना पूरी होने के बाद जारी हुए आंकड़ों में कुल 4169 मतों की हुई गिनती में बीजेपी के प्रत्याशी शम्भू चौरसिया को 1150,निर्दलीय राजीव जायसवाल 1087,निर्दलीय नफीस खां 1033,कांग्रेस प्रत्याशी नसीम को 7,बसपा प्रत्याशी शरीफ को 20,निर्दलीय इब्राहिम को 204,मिथलेश को 14,मु.मुराद को 39,रामलखन को 28,वसीम को 392,कोई नहीं को 36 मत मिले वही 159 मत अनवैलिड निकले।


पहले राउंड में बीजेपी के शम्भू चौरसिया‌ 63 वोटों से आगे


धौरहरा में पहले राउंड की हुई मतगणना में बीजेपी प्रत्याशी शम्भू चौरसिया 63 मतों से आगे चल रहे है। वही कांग्रेस व बसपा की जमानत बचना मुश्किल दिखाई पड़ रहा है। यहाँ बीजेपी के सामने निर्दलीय राजू जयसवाल व नफीस खाँ कड़ी टक्कर देते हुए देखे जा रहे है। फिलहाल कुछ भी हो ज्यों मतगणना आगे बढ़ेगी वैसे ही परिणाम भी साफ होते जायेगे।


मतगणना से पूर्व लेखपालों को नहीं जाने दिया गया अंदर


सहायक निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी पास के बावजूद भी लेखपालों कों पुलिस ने मतगणना परिसर में नही जाने दिया, जिसको लेकर लेखपालों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए उपजिलाधिकारी को अवगत कराया जिसको संज्ञान लेते हुए एसडीएम हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने लेखपालों की इंट्री करवाई। जिसको लेकर लेखपाल संघ अध्यक्ष ने रोष प्रकट किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad