Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा जनपद में संपन्न हुए निकाय चुनाव की मतगणना में भाजपा को लग रहे तगड़े झटके, पर क्या बोले भाजपा जिला अध्यक्ष रिपोर्ट आपके समक्ष


                         गंभीर आरोप


पं. बागीश कुमार तिवारी 

गोंडा।संपन्न हुए निकाय चुनाव की हो रही मतगणना में अपने ही कारनामों की वजह से जनपद गोंडा की कई सीटों पर जूझ रही भाजपा,जीत के लिए दांतो तले लोहे के चने नजर आ रहे हैं। 


कुछ राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि यह अंतर कला भी हो सकती है तथा आम जनता का क्या भाजपा के प्रति रुझान अब ठीक नहीं है। आज ऐसे कई अनसुलझे प्रश्न भाजपा को भविष्य के लिए हल करने पड़ सकते हैं।



जनपद के नगर पालिका परिषद गोंडा,कटरा बाजार,तरबगंज,बेलसर, व सुर्खियों में चल रहे भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के आंगन नवाबगंज में प्राप्त हो रहे मतगणना के रुझान से दिल्ली दूर दिख रही है। 



वही इस विषय पर जब भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप से बात की गई,कि क्या जनता रूठी हुई है या आपके पार्टी गोंडा में अंतर कलह: का नतीजा हो सकता है।तो उन्होंने स्पष्ट जाहिर किया कि हमारी पार्टी में अंतर कलाह: बिल्कुल नहीं है। और न ही जनता रूठी हुई है।अभी यह पहला राउंड का चुनाव मतगणना हुई है।



दोपहर 2:00 बजे तक सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।मैंने पहले भी अपने बयान में कहा था अभी कह रहा हूं जनपद की आठ सीटों को जीतूंगा। 


दो नगरपालिका ऊपर नवाबगंज कटरा बाजार में संसय नजर आ रहा है लेकिन अंततः कटरा भी भाजपा की जीत होगी।



नगर पालिका परिषद गोंडा सदर में हो रहे मतगणना स्थल से निर्दल प्रत्याशी निर्मल श्रीवास्तव को बाहर किया गया

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे