Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा के हसनापुर में निर्माणाधीन पशु आश्रय स्थल को दबंगों ने तोड़ा



आयुष मौर्या 

धौरहरा खीरी : धौरहरा विकास क्षेत्र के ग्राम पंचायत हसनापुर के मजरा टापरपुरवा में ग्राम पंचायत द्वारा करवाए जा रहे अस्थाई पशु आश्रय स्थल पर गांव के ही दबंगों ने धावा बोलकर कर वहां काम करने वाले मजदूरों की पिटाई करने के साथ ही पशु आश्रय स्थल की नींव तोड़कर वहां रखी निर्माण सामग्री को भी उठा लिया । 



मजदूरों की सूचना पर पहुंचे ग्राम प्रधान व पंचायत सचिव ने उच्च अधिकारियों को सूचना देने के साथ ही पुलिस को कार्रवाई करने को शिकायती पत्र दिया है । परियोजना निदेशक ने पशु आश्रय स्थल का निरीक्षण कर कार्रवाई करवाने के निर्देश दिए हैं ।



शाशन के निर्देश पर किसानों की फसलों की सुरक्षा आवारा पशुओं से करने के उद्देश्य को लेकर विकास क्षेत्र धौरहरा की ग्राम पंचायत हसनापुर के मजरा टापरपुरवा में पशु आश्रय स्थल का निर्माण करवाया जा रहा था ।



 मंगलवार की रात करीब नव बजे टापरपुरवा गांव निवासी राम प्रसाद , बुधराम , दिनेश ,  हरिकिशन , अशोक , रामनरेश प्रेमू , सुर्जलाल , राममूर्ति आदि अपने करीब 150 से 200 साथियों संग आकर निर्माणाधीन पशु आश्रय स्थल में तोड़फोड़ करने लगे । 



वहा रात्रि विश्राम कर रहे मिस्त्री , ट्रैक्टर चालक व तीन मजदूरों के साथ गाली गलौज करने के साथ ही मारपीट किया ।आरोप है कि इस दौरान वहां रही निर्माण सामग्री तीन कुन्तल सरिया , चालीस बोरी सीमेंट व नल उठा ले गए । मजदूरों की सूचना पर पहुंचे ग्राम प्रधान शिव प्रसाद व पंचायत सचिव ने उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी । 



सूचना पाकर परियोजना निदेशक के के पाण्डेय ने बीडीओ चन्दन देव पाण्डेय सहित अन्य अधिकारियों संग पहुंच कर पशु आश्रय स्थल का निरीक्षण कर  प्रधान शिव प्रसाद व सचिव अभिषेक को पुलिस को शिकायती पत्र दे कर कार्रवाई करवाने के निर्देश दिए ।



"निर्माणाधीन पशु आश्रय स्थल में गांव के ही दबंगों ने तोड़फोड़ करने के साथ ही निर्माण सामग्री को उठा लिया है । कार्रवाई करवाने के लिए प्रधान व सचिव ने ईसानगर पुलिस को शिकायती पत्र दिया है ।"

चन्दन देव पाण्डेय बीडीओ धौरहरा 


"शिकायती पत्र मिला है जांच की जा रही है ।जांच के बाद कठोर कार्रवाई की जाएगी ।"

पंकज त्रिपाठी कोतवाल ईसानगर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे