Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा में नाराज पत्नी को खोजने गए पति का संदिग्ध परिस्थियों में मिला शव,क्षेत्र में फैली सनसनी

 


पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजकर जांच की शुरू,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

आयुष मौर्या 

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के बखतौलीपुरवा निवासी 44 वर्षीय अधेड़ जो बीती रात घर से नाराज़ होकर गई अपनी पत्नी को खोजने गया था, का शव पड़ोसी गांव के पास मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर जांच शुरू कर दी है।



धौरहरा क्षेत्र के सैनीपुरवा गांव के पास पीडब्ल्यूडी रोड पर स्थित कनौजीलाल के घर के पड़ोस में अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई। जिसकी जानकारी होते ही बड़ी संख्या में लोग उसे देखने पहुच गए जहां उक्त शव की शिनाख़्त रामरूप (44) पुत्र बदलू निवासी बखतौली पुरवा कोतवाली धौरहरा के रूप में हुई जो बीती रात अपने घर से नाराज होकर गई पत्नी को खोजने गया था। वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुचीं पुलिस ने परिजनों के समक्ष शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर अधेड़ की मौत कैसे हुई इसका पता करने के लिए जांच शुरू कर दी है। 


इस बाबत कोतवाल विवेक कुमार उपाध्याय ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव मिला है। जिसको पीएम के लिए भेज दिया गया है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी।



रविवार की रात पति पत्नी में हुआ था विवाद

मृतक रामरूप के परिजनों ने रामरूप की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त करते हुए बताया कि रविवार की रात रामरूप व उसकी पत्नी से खेत मे गेंहू का भूषा भरने के दौरान मारपीट हुई थी। इस दौरान वहां पड़ोसी गांव का एक व्यक्ति और था। मारपीट के बाद रात करीब 10 बजे पत्नी घर आने के बाद कहीं चली गई थी। 



जिसे रामरूप साइकिल से उसे खोजने गया हुआ था। जिसका शव आज पड़ोसी गांव के पास संदिग्ध अवस्था मे मिला है। फ़िलहाल कुछ भी हो रामरूप की मौत कैसे हुई इसका पता अब जांच के बाद ही चल सकेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे