Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज:चमदई नदी में गिरा हिरण, ग्रामीणों ने बचाया



मोहम्मद सुलेमान /राकेश कुमार सिंह

गोंडा! पानी की तलाश में चमदही नदी में नदी में पानी पीने गई हिरन नदी में गिरी सूचना पर समाजसेवी व ग्रामीणों ने पहुंचकर हिरन को बचाया वन विभाग को दी सूचना वन विभाग कर्मी पहुंचकर हिरन को इलाज के लिए अस्पताल ले गए।


मोतीगंज थाना क्षेत्र के गोवा पुलिस चौकी अंतर्गत बजाज चीनी मिल के पास से गुजरी चमदही नदी में पानी की तलाश में भटकती हुई एक हिरन वहां पहुंच गई जो नदी में डूबने लगी और गहरे पानी में चली गई कुछ लोगों ने उसे डूबता देखा तो लोगों को सूचना दी।



 सूचना मिलने पर समाजसेवी मनीष कुमार मिश्रा समाजसेवी पंकज मिश्रा कहोबा पुलिस चौकी के हेड दीवान देवेंद्र यादव कांस्टेबल मोनू सहित अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंच कर डूबती हुई हिरन को पानी से बाहर निकाला तब तक वह बेहोश हो चुकी थी ।



इसकी सूचना समाजसेवी मनीष कुमार मिश्रा व समाजसेवी पंकज मिश्रा ने वन विभाग के कर्मियों को दी सूचना मिलने पर क्षेत्रीय फॉरेस्ट गार्ड देवनारायण पांडे मौके पर पहुंचकर हिरन को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए ।


जो इलाज के बाद होश में आई क्षेत्र के लोगों द्वारा समाजसेवी मनीष कुमार मिश्रा व पंकज मिश्रा तथा ग्रामीणों के द्वारा किए गए इस कार्य के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और कहा कि अगर यह लोग मौके पर पहुंचे तो हिरन नदी में डूब कर मर जाती, लेकिन मौके पर पहुंचकर हिरण की जान बचा कर एक बहुत अच्छा काम किया है!

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad