Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नेपाल जनता पार्टी के अधिवेशन में उठा नेपाल को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग



उमेश तिवारी

 महराजगंज: नेपाल की पहचान हिंदू राष्ट्र के रूप में रही है। इसकी पहचान को मिटाने के एक सुनियोजित साजिश की गई है। नेपाल की पहचान को कायम रखने के लिए नेपाल की जनता को मुखर होना पड़ेगा ।


उक्त बातें महाराष्ट्र से आए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता नामदेव कदम ने शनिवार को भैरहवा नेपाल स्थित दरबार अतिथि मे नेपाल जनता पार्टी द्वारा आयोजित चौथे अधिवेशन समारोह में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।


उन्होंने यह भी कहा कि हिंदू राष्ट्र की पहचान कायम रखने की जिम्मेदारी नेपाल की जनता पर है जहां नेपाली है वही खुशहाली है। 


बतौर विशिष्ट अतिथि हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष नरसिंह पाण्डेय ने कहा कि विभिन्न जातियों में बटे हिंदू समुदाय को हिंदुत्व की मुख्यधारा से जोड़कर हिंदू राष्ट्र के पक्ष में चलाने की आवश्यकता है।



नेपाल की हिंदू जनता हृदय से चाहती है कि नेपाल हिंदू राष्ट्र घोषित हो। आप सभी को जनता की आवाज बनने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि नेपाल की सरकार चाहे तो हिंदू राष्ट्र के लिए जनमत संग्रह करा ले।



कार्यक्रम को नेपाल जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिभुवन नाथ पाठक, नेपाल जनता पार्टी के केंद्रीय महामंत्री शैलेश्वर पांडे, दीपेंद्र चौधरी, अशोक जायसवाल, संजय भट्ट सागर विश्वकर्मा तथा हिंदू युवा वाहिनी नेपाल के बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे