Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा पुलिस अधीक्षक ने दो दरोगा सहित 22 आरक्षी चालकों का किया स्थानांतरण



मनकापुर के दरोगा संजीव चौहान को इटियाथोक के भावनिया खुर्द चौकी का मिला पदभार, भावनिया खुर्द चौकी इंचार्ज सुरेश कुमार संभालेंगे छपिया थाना क्षेत्र के हथियागढ़ चौकी प्रभारी की जिम्मेदारी

पं बागीस तिवारी

गोंडा जनपद की पुलिस व्यवस्था को सुधारने के लिए पुलिस अधीक्षक गोंडा आकाश तोमर ने एक बार फिर विभाग पर तबादले का चाबुक चलाते हुए एक साथ 22 आरक्षी ड्राइवरों का ट्रांसफर करके एक बड़ा संदेश दिया है।


पुलिस अधीक्षक के इस ट्रांसफर लिस्ट में लगातार 7 वर्षों से अधिक अवधि से एक ही थाने पर जमे मनकापुर थाने के वाहन चालक जैद को भी कार्यवाही के जद में आना पड़ा। बताते चलें मनकापुर थाने के वाहन चालक के विरुद्ध पहले भी एक समुदाय विशेष को लेकर पीड़ित पक्ष पर रौब गालिब करने का आरोप लगते हुए मुख्यमंत्री को पत्र के गया था।तथा प्राइवेट वाहन चालकों से अवैध वसूली का मामला भी सुर्खियों में रह चुका है।


 लेकिन अपने लंबी सर फेहरिस्त के कारण लगातार 7 वर्षों तक एक ही थाने में जमे रहकर ड्राइवर जैद अपने रसूख का संदेश देते रहे। लेकिन पुलिस अधीक्षक गोंडा को सूत्रों द्वारा बैक डूवर से भनक लगते ही ड्राइवर जैद को भी कार्यवाही की जद में आना पड़ा। और थाने से पुलिस लाइन पहुंच गए।


 किस चालक का कहां हुआ ट्रांसफर

शिव लोचन पुलिस लाइन से थाना कोतवाली देहात, जनार्दन प्रसाद थाना कोतवाली देहात से थाना उमरी बेगमगंज, मोहम्मद जैद थाना मनकापुर से पुलिस लाइन, जयप्रकाश यादव पुलिस लाइन से थाना मनकापुर, कमलाकांत थाना परसपुर से पुलिस लाइन, राजेश कुशवाहा पुलिस लाइन से थाना परसपुर, रमापति उपाध्याय थाना वजीरगंज से थाना मोतीगंज, सुनील कुमार थाना मोतीगंज से थाना वजीरगंज, ब्रह्मदेव यादव थाना नवाबगंज से थाना छपिया, सर्वजीत यादव थाना छपिया से पुलिस लाइन, आनंद पांडे थाना धानेपुर से थाना नवाबगंज, श्याम कुमार यादव पुलिस लाइन से थाना तरबगंज, उमेंद्र यादव थाना खरगूपुर से पुलिस लाइन, सुरेश चंद्र यादव थाना कर्नलगंज से पुलिस लाइन, दिनेश कुमार यादव थाना उमरीबेगम गंज से पुलिस लाइन, शेषमणि पुलिस लाइन से थाना खोडारे, अखिलेश्वर पाठक थाना खोडारे से पुलिस लाइन, जय प्रताप सिंह पुलिस लाइन से थाना कटरा बाजार, सतपाल यादव थाना कटरा बाजार से पुलिस लाइन, प्रेम प्रजापति पुलिस लाइन से थाना धानेपुर, मोहम्मद अख्तर पुलिस लाइन से कर्नलगंज और लालधारी यादव पुलिस लाइन से थाना खरगूपुर भेजा गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे