Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज: निकाय अध्यक्ष पद प्रत्याशियों के साथ उप जिलाधिकारी ने की बैठक



रजनीश ज्ञान प्रकाश                           करनैलगंज(गोंडा)। बृहस्पतिवार को तहसील सभागार में करनैलगंज नगर पालिका परिषद, परसपुर नगर पंचायत, कटरा बाजार नगर पंचायत में निकाय चुनाव के मद्देनजर अध्यक्ष पद के लिए सभी प्रत्याशियों की एक बैठक उप जिलाधिकारी रिटर्निंग ऑफिसर करनैलगंज हीरालाल, तहसीलदार रिटर्निंग ऑफिसर कटरा बाजार नर्सिंग नारायन की मौजूदगी में संपन्न हुई। 



उप जिलाधिकारी ने सभी प्रत्याशियों को निर्देश देते हुए कहा कि मतगणना के लिए एजेंट बनाने का काम शुरू हो गया है और सभी प्रत्याशी अपने एजेंट साफ-सुथरी छवि वाले लोगों को ही बनाएं और शपथ पत्र देकर यह सुनिश्चित करें कि उनके विरुद्ध किसी भी तरीके का आपराधिक मुकदमा या अपराधिक इतिहास नहीं है। इसके अलावा जो भी एजेंट बनाए जाएं वह नगर क्षेत्र में रहने वाले हो लोग हों। 



एसडीएम ने कहा कि तीनों नगर क्षेत्र के कुल 55 वार्ड के सभी प्रत्याशियों की सूची के मुताबिक एजेंट की संख्या काफी अधिक है ऐसे में सभी का अपराधिक इतिहास मौजूदा समय में निकाल पाना संभव नहीं है ऐसी स्थिति में सभी एजेंट एक शपथ पत्र के साथ प्रार्थना पत्र संलग्न करके देंगे। जिसमें वह किसी भी प्रकार की अपराधिक सभी या आपराधिक रिकार्ड न हो, यह प्रमाण देंगे इन प्रमाणों की जांच बाद में होगी। 



उन्होंने कहा कि मतगणना के दौरान किसी भी प्रकार का शोर-शराबा नहीं होगा। सभी प्रत्याशी निर्वाचन आयोग के नियमों का पालन करते हुए मतगणना स्थल पर पहुंचेंगे। उसके बाद किसी भी प्रकार का कोई विजय जुलूस नहीं निकाला जाएगा।



 विजय जुलूस निकालने के लिए अनुमति लेनी होगी और चुनाव हारने या जीतने की स्थिति में एक दूसरे पर किसी भी प्रकार का कोई कमेंट या नारेबाजी नहीं होगी। उन्होंने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि निर्वाचन आयोग के नियमों का कड़ाई से पालन कराया जाएगा। 


इस दौरान पूर्व चेयरमैन शमीम अच्छन, पूर्व चेयरमैन रामजीलाल मोदनवाल, फहीम अहमद पप्पू, शिवकुमार, अनोखेलाल सहित सभी अध्यक्ष पद के प्रत्याशी व उनके प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे