Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

फेसबुक पर दो बच्चों की मां से नाबालिक को हुआ प्यार, उसके बाद का मंजर जानकर रह जाएंगे हैरान



डेस्क: कहते है प्यार की कोई उम्र नहीं होती है, लेकिन उम्र से अगर किशोरावस्था तो मोहब्बत बुलेट ट्रेन के रफ्तार में दम भरता है। आजकल के दौर में दूर दराज और अंजान लोगों से पहुंच का माध्यम सोशल मीडिया बन गया है। यहां सामने वाले के वास्तविक हालत से अनजान अंधा प्यार जाति, धर्म, उम्र की परवाह किए बिना बस जहां इश्क आवाज दे भागा चला जाता है। ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई में देखने को मिला है। 



मिली जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग लड़के को 2 बच्चों की मां से सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर इश्क हो गया। दोनों में प्यार हिलोरे मारने लगा, एक दूसरे से मोबाइल नंबर का आदान प्रदान हुआ। बातचीत का दौर कुछ यूं चला कि दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए उताउले हो गए। फिर पूछना क्या था, प्रेमिका ने नाबालिक प्रेमी को अपना पता दिया।




प्रेमिका के घर पहुंचा नाबालिक प्रेमी

इश्क के खुमारी में मदमस्त नाबालिक रातों रात प्रेमिका के बुलाने पर जहानाबाद से ट्रेन में सवार होकर जमुई  प्रेमिका के घर जा पहुंचा। जहां प्रेमिका ने उसे अपने मायके का रिश्तेदार बता कर स्थित को संभाल लिया। घर में बतौर रिश्तेदार बन कर नाबालिक प्रेमी ठहर गया।





प्रेमिका से मिलना पड़ा भारी

 प्रेमिका के घर में मौजूद प्रेमी को उस समय जान के लाले पड़ गए जब प्रेमिका के पति ने दोनों को अपत्तिजनक स्थित में देख लिया। फिर क्या था…पति का गुस्सा सातवें आसमान पर था, नाबालिक प्रेमी और अपने पत्नी की जमकर धुनाई की। हालांकि प्रेमिका ने प्रेमी के बचाव के तमाम हथकंडे अपनाए लेकिन नाराज पति के आगे एक न चली।




 कमरे की बाते जब गांव में फैली

पति के पिटाई से प्रेमी प्रेमिका की चीखे निकल पड़ी, बात पास पड़ोस के जरिए पूरे गांव में जंगल के आग की तरह फैल गई। जिससे गांव वाले इकट्ठा हो गए।



मामले में गांव के पंचायत ने हस्तक्षेप करते हुए नाबालिक प्रेमी के परिजनों को फोन के जरिए सूचित किया। मुखिया के सूचना पर पहुंचे परिजन नाबालिक प्रेमी को जमुई से जहानाबाद ले गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे