Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:रामलीला समिति की आकस्मिक शोक सभा गोपाल मंदिर में संपन्न



वेदव्यास त्रिपाठी  

प्रतापगढ़ :श्री रामलीला समिति की एक आकस्मिक बैठक श्री रामलीला समिति कार्यालय गोपाल मंदिर में संपन्न हुई। 


बैठक में मुख्य रूप से जिले के प्रतिष्ठित व्यवसाई व रामलीला समिति के संरक्षक समाजसेवी श्री राम अग्रवाल के आकस्मिक निधन पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमें उनके दुखद निधन पर गहरा शोक प्रकट किया गया। 



रामलीला समिति के संरक्षक रोशनलाल उमरवैश्य ने कहा कि आज जिले की शान रहे चाचा एवं रामलीला समिति ने अपना अगुआ खो दिया है जिसकी पूर्ति नहीं की जा सकती है चाचा के मार्गदर्शन से ही रामलीला समिति इतने बड़े- बड़े आयोजन करती आ रही है। 



उनके निधन से आज पूरा जिला शोकाकुल हो गया है और अपने बीच श्रीराम चाचाजी को ना पाकर बहुत ही दुखी महसूस कर शोक जता रहा है।बैठक के बाद सभी लोगों ने 2 मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और शोकाकुल परिवार के लिए भगवान इस दुख की घड़ी में शक्ति प्रदान करें।



श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में रामलीला समिति के संरक्षक श्याम बाबू खंडेलवाल, सुरेश अग्रवाल, रोशनलाल उमरवैश्य, श्याम शंकर सिंह, लखनलाल बाबा, अध्यक्ष संजय खंडेलवाल, संयोजक दिनेश सिंह दिन्नू, मंत्री विपिन गुप्ता, कोषाध्यक्ष मनीष गुप्ता, अनिल केसरवानी, संतोष कुमार, छेदीलाल, देवानंद, सूरज उमरवैश्य, शैलेंद्र मिश्रा, भोले सिंह, अशोक अग्रवाल आदि सैकड़ों लोगों ने शोक व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे