Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खोड़ारे:घर में घुसकर महिला को पीटा, हुआ गर्भपात, दो महिलाओं सहित तीन के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज


अशफाक आलम 

खोड़ारे गोण्डा:पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने महिला को मारपीट कर बेइज्जत करने की कोशिश की दबंगों की पिटाई से महिला का गर्भपात हो गया मामले में न्यायालय के आदेश पर खोड़ारे पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।



खोडारे थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी ने न्यायालय में दायर वाद में कहा है कि उसके मां की मृत्यु हो चुकी है। इसलिए वह विवाह उपरांत पिता की देखभाल व भोजन पकाने के लिए अपने ससुराल से मायके आती रहती है।




घर में घुस कर दबंगई

19 जनवरी के शाम 6:00 बजे वह अपने मायके में भोजन पका रही थी तभी पुरानी रंजिश को लेकर विपक्षीगण घर में घुसकर मां बहन की गन्दी गन्दी गालियां देते हुये लाठी डण्डा, मूका, थप्पड से मारने पीटने लगे। विपक्षीगणों ने पीड़िता के पेट पर भी मारा, तथा पीड़िता के गले के सीकड़ व कान की बालिया नोचकर छीन लिया । विपक्षी  ने पीड़िता का कपड़ा फाडते हुये कहा कि कुतिया साली को बेइज्जत कर दूंगा। 




गांव वालों ने बचाई लाज

पीड़िता के हल्ला गुहार सुनकर पीड़िता के पिता व गांव के लोग आये, बीच बराव कराया, तब जाकर पीड़िता की जान व इज्जत बची। विपक्षीगण जाते समय कह रहे थे कि अब तुम या तुम्हारे घर वाले हमसे बांझेंगे, तो जान से मार देंगे। 



खराब हुआ गर्भ

 विपक्षियों के पिटाई से महिला को रक्तस्राव होने लगा।रक्तस्राव न रुकने की दशा में डाक्टर से सलाह लिया तो डाक्टर ने अल्ट्रासाउण्ड की सलाह दी। तब 26जनवरी को बस्ती जनपद के गौर बाजार में अल्ट्रासाउंड कराया जहां ज्ञात हुआ कि दो माह का गर्भ था खराब हो गया है। आरोप है कि विपक्षीगणों के मारने से ही पीड़िता का गर्भ खराब हुआ है। 



पुलिस ने नही सुनी फरियाद

मामले स्थानीय पुलिस व  पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई । तब पीड़िता ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया, जहां न्यायालय ने मामले को गंभीरता से लिया।



मुकदमा दर्ज

न्यायालय के आदेश पर खोड़ारे पुलिस ने दो महिलाओं सहित 3 लोगों के विरुद्ध 452, 504, 323, 392, 354 (ख), 506 और 315 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे