Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर एसडीएम के आदेश पर लेखपाल ने दर्ज कराया मुकदमा



पं बागीस तिवारी

गोण्डा: मनकापुर तहसील में तैनात लेखपाल ने छपिया पुलिस में दो लोगों के विरुद्ध सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।




मनकापुर तहसील क्षेत्र के छपिया थाना अंतर्गत ढढौवा में तैनात लेखपाल रामचरण ने उपजिलाधिकारी आकाश सिंह के आदेशानुसार दिए गए तहरीर में कहा है कि बंजर के खाते की भूमि मे निर्मित पंचायत भवन ग्राम पंचायत बभनीखास के पीछे वाउन्ड्रीवाल हेतु छूटी भूमि पर अवैध रूप से अतिक्रमणियों ने गाटा संख्या 383ख / 0.3520 हे पर कब्जा कर लिया है।




 जिसमे पंचायत भवन ग्राम पंचायत बभनीखास लगभग 50 वर्ष पूर्व से ही बना हुआ है। उक्त पंचायत भवन के भवन के पीछे सटाकर  अतिक्रमणी बभनीखास निवासी धमेन्द्र कुमार व जितेन्द्र कुमार पुत्रगण स्व० सुब्बन ने दीवाल खड़ा कर लिया है। जिससे पंचायत भवन का वाउन्ड्रीवाल बनाने में बाधा उत्पन्न हो गया है।



 

अतिक्रमणियों ने गाव सभा की बंजर खाते की भूमि गाटा संख्या 383ख मि/0.0040 हे0 पर अवैध दीवाल खड़ी कर गांव की सम्पत्ति एव उसमे निर्मित पंचायत भवन की भूमि को क्षति पहुँचायी है। इनको कई बार अवैध निर्माण करने से मना किया गया, परन्तु मना करने के बावजूद भी दीवाल का निर्माण कर लिया गया।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे