Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मजदूर को नाबालिग से हुआ प्यार,शादी का झांसा देकर हुआ फरार



पं बागीस तिवारी

गोण्डा:घर के सामने काम करते करते शादी का झांसा देकर लड़की को भगा ले गया। परिजन खोजबीन कर लडकी को वापस ले आए। पीड़ित पिता के तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।


गोण्डा देहात कोतवाली क्षेत्र के अनुसूचित जाति के पीड़ित पिता ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि पीड़ित के घर के सामने विपक्षी मुन्ना बढई पुत्र गुरु प्रसाद अपने घर में फर्नीचर आदि बनाने की दुकान कर रखा है तथा विपक्षी के दुकान पर लल्लन नाम का व्यक्ति काम करता है  29 अप्रैल के सुबह 10 बजे विपक्षी मुन्ना की मां ने नाबालिक लड़की को बहला फुसला कर अपने पास बुलाया और कहा कि तुम लल्लन के साथ बम्बई चली जाओ । 



पीड़ित की लड़की को अपने साथ विपक्षी मुन्ना की मां अपने घर से कुछ दूरी पर लड़की को अपने साथ लायी और वहां पर पहले से मौजूद विपक्षीगण लल्लन व मुन्ना बढई ने पीड़ित की लड़की को अपने मोटर साइकिल पर बैठाकर विपक्षी कुछ देर बाद आकर तुम्हे ले चलेगे कह कर लल्लन अपने बहन के घर ग्राम लालक पुरवा थाना करनैलगंज जिला गोण्डा में छोड़ दिया। पीड़ित की लड़की को विपक्षीगण वही छोड़कर वापस अपनी दुकान पर आ गये । 



पीड़ित अपने काम से जब घर वापस आया तो अपने नाबालिक लड़की को न देख कर गाँव में काफी तलाश किया तो पता चला कि विपक्षी गण उपरोक्त बहला फुसला कर भगा ले गये है। पता चलते ही करनैलगंज गया ग्राम लालक पुरवा में मेरी लड़की मिली। लड़की से पूछा तो मेरी लड़की ने बताया कि विपक्षी लल्लन शादी की नियत से भगा ले गया था । अपनी लड़की को वापस घर लाया ।


पीड़ित पिता के तहरीर पर देहात कोतवाली पुलिस ने मुन्ना , लल्लन ,मुन्ना की माँ के विरुद्ध 363,366, 3(2) (v) अनुसूचित जाति एवं

अनुसूचित जनजाति (नृशंसता निवारण)

अधिनियम, 1989 (संशोधन 2015) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad