Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सोनौली: नवनिर्वाचित चेयरमैन हबीब खान का कर्मचारियों ने किया स्वागत



उमेश तिवारी

महराजगंज: भारत नेपाल सीमा से सटे के अंतर्राष्ट्रीय महत्व के कस्बे आदर्श नगर पंचायत सोनौली स्थित नगर पंचायत कार्यालय पर प्रथम बार पहुंचे नवनिर्वाचित चेयरमैन सोनौली हबीब खान का नगर पंचायत कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक संजय श्रीवास्तव के अगुवाई में कार्यालय के सभी कर्मचारियों ने चेयरमैन सहित सभी सभासदों को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इसके उपरांत कर्मचारियों से उन्होंने वार्ता की और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया ।



 इस मौके पर चेयरमैन सोनौली हबीब खान ने कहा कि हम कार्य करने में विश्वास रखते हैं। सोनौली के व्यापारियों को मुझसे किसी तरह की कमी या शिकायत का मौका नहीं मिलेगा। व्यापारियों ने जिस तरह से मुझ पर विश्वास जताया है हम उस पर खरा उतर कर दिखाएंगे। 



श्री खान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विकास हमारा वादा है। विकास के मुद्दे पर जनता ने मुझे आशीर्वाद और स्नेह दिया है। सोनौली नगर पंचायत में विकास की गंगा बहेगी, इसके लिए मुझे जो कुछ भी करना पड़ेगा करेंगे।



इसके पहले सभी नव निर्वाचित सभासदों ने अपने परिचय के दौरान जनता का अभिनंदन किया और उनके प्रति आभार प्रकट किया। 



इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद प्रतिनिधि पप्पू खान, करम हुसेन, वकील अहमद,राधेश्याम यादव, निजामुद्दीन खान, राज कुमार नायक, प्रदीप नायक, आमिर आलम, कमरुद्दीन खान, रामअचल प्रसाद, राजेश गुप्ता, सागर धवल मौजूद रहे। इसके साथ ही हबीब खान के समर्थकों में मुख्य रूप से पप्पू लाला, मौलाना असगर, संजय कनौजिया, जुगल किशोर कनौजिया, सोनू गौड़, शकील खान, बबलू खान, मोहम्मद हुसेन, अजीज खान सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद

रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad