Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धानेपुर:जीत की ख़ुशी में छिपा हार का गम, पन्द्रह में महज तीन सभासद भाजपा के खाते में।



रमेश कुमार मिश्रा 

गोण्डा:नवसृजित नगर पंचायत धानेपुर में पहली बार हुए नगर निकाय चुनाव में जीत की उहापोह के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की जीत की ख़ुशी पूरे उत्साह के साथ मनाई गयी। एक तरफ जश्न का महौल तो दूसरी तरफ सभासदों के हार की समीक्षा भी हुयी।



 पार्टी कार्यालय पर निकाय चुनाव संयोजक खेमराम मिश्रा ने बातचीत के दौरान कहा की निकाय चुनाव में सभासदों को सिम्बल पर लड़ाना हार की एक बड़ी वजह बन गयी, जिसके चलते धानेपुर के पंद्रह वार्डों में से महज तीन कंडिडेट भाजपा के जीते शेष तेरह सभासद निर्दलीय विजयी हुए हैं।



इस विषय पर भजापा जिला संघठन के नगर निकाय चुनाव प्रभारी अनुपम प्रकाश मिश्रा का मानना है की भाजपा समर्थित सभासद प्रत्याशियों के हार की वजह गुटबाजी रही है ऐसा इसलिए क्योंकि टिकट के लिए कई दावेदार थे, जिन्हें नही मिला वे निर्दलीय चुनाव लड़ कर नुकसान पहुंचाने का काम किये हैं।



हालांकि टिकट न मिलने से नाराज लोगों को मैनेज करने की कोशिश की गयी थी लेकिन पार्टी को तरजीह ना दे कर चुनाव लड़ने को प्राथमिकता दी गयी जिसके कारण पार्टी के खाते में सभासदों की संख्या कम रही।



नगर पंचायत भीमराव अम्बेडकर नगर वार्ड से भाजपा समर्थित रीता देवी पत्नी बजरँगी, अटलनगर से सुशील कुमार सिंह, माधवनगर से भगवान दीन ने अपनी जीत हालिस की, ग्यारह सभासदों का नुकसान हुआ है एक पर पार्टी का कोई कंडिडेट नही था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे