Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सांसद बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में उतरा पहलवानों का खेमा,बागी पहलवानों का फूंका पुतला



श्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

नवाबगंज गोंडा।थाना क्षेत्र के नंदिनी नगर स्थित साई कुश्ती सेंटर के पहलवानो ने कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के पक्ष में समर्थन को लेकर किया प्रदर्शन बागी पहलवानो तथा उनके समर्थकों का फूंका पुतला।


कुश्ती संघ में उथल पुथल मचा हुआ है संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर पदक प्राप्त पहेलवानो द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।


 वहीं जनपद के नंदिनी नगर स्थित साई सेंटर के पहेलवानो ने कोच प्रेमचंद की अगुआई में साईं सेंटर के बाहर  धरना प्रदर्शन कर संघ के अध्यक्ष का पुरजोर समर्थन किया ।


वहीं दिल्ली जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहेलवानो को झूठा बताकर उनका पुतला जलाया राष्ट्रीय अध्यक्ष के समर्थन में क्षत्रिय गौरव सेवा संस्था के राष्ट्रीय संरक्षक गौरव सिंह ने अपना समर्थन दिया ।



 जयहिंद परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन सिंह ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष का समर्थन दिया है इन सभी संस्थाओं के लोगों का कहना है कि लड़ाई बेबुनियाद है, हरियाणा के कांग्रेस नेता हुड्डा के कुप्रचार व उप्र के यशस्वी भाजपा सांसद के बेहतर काम का है ।


गौरव सिंह का कहना है कि सांसद जब से राष्ट्रीय अध्यक्ष बने तभी से पदक आने शुरु हुआ अब यह पहलावन उम्र के ढलान पर है तो सस्ती लोकप्रियता को लेकर फर्जी आरोप लगा रहे हैं।


 जयहिंद परिषद अध्यक्ष पवन ने बताया कि सांसद के काम आज पुरे देश के हर कोनै कोने में दिख रहा है , वह प्रदेश के साथ साथ देश के कोहिनूर हीरा है , बस्ती विकास फाउंडेशन राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील पांडेय ने फोन पर संघ अध्यक्ष के समर्थन का दावा कर बताया कि जरुरत पड़ी तो उनका संघ दिल्ली जाकर सांसद के पक्ष में धरना प्रदर्शन कर हमारा संगठन सांसद के साथ है।इस धरना प्रदर्शन में साईं सेंटर के तमाम पहेलवान सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे