Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: कार से आए दबंगों ने अस्पताल कर्मी को जबरिया उठाया, बनाया बंधक, कहा पच्चास हजार रूपए लाकर दो, नही तो तुम्हे और डॉक्टर को जान से मार दूंगा



रमेश कुमार मिश्रा 

गोण्डा: दबंग अस्पताल कर्मी को कार से उठा ले गए, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दबंगों ने कर्मी को छोड़ते हुए पच्चास हजार रूपए लाकर देने की हिदायत दी। रुपया नही देने पर जान से मार देने की धमकी भी दी। घटना के दो दिन बाद पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।




क्या है पूरा मामला 

उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के दुनिया पुरवा चंगेरी निवासी डॉ दीपेन्द्र नारायण सिंह पुत्र संत बहादुर सिंह ने नगर कोतवाली पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि वह आईटीआई चौराहा के बगल हास्पिटल संचालित कर रहा है।



9 मई के रात्रि मे लगभग 8 बजे के आसपास हास्पिटल के सामने आरोपी कार लेकर आये और अस्पताल के गेट के सामने खड़ा किये और मेरे यहां कार्यरत कर्मचारी दिलीप कुमार वर्मा को आवाज दे कर बुलाया जैसे ही गेट के पास आया जबरदस्ती रौनक सिंह पुत्र राकेश सिंह, गौरव सिंह पुत्र राकेश सिंह, रिसभ पुत्र अज्ञात एवं एक अज्ञात के द्वारा गाडी में लादकर जबरदस्ती ले गये ।




बनाया बंधक

आरोप है कि आरोपी मारे पीटे और पच्चास हजार रूपए की मांग कर रहे थे और कर्मचारी को लगभग 4-5 घंटे बंधक बनाकर रखा और धमकी दी की अगर दो तीन दिन में पैसा नही मिला तो तुम्हे एंव दीपेन्द्र नारायण सिंह को जान से मार देगें।




पुलिस के हस्तक्षेप से मुक्त हुआ बंधक

दिए गए शिकायती पत्र के मुताबिक लगभग 4-5 घंटे बाद पुलिस बल के दबाव में राकेश सिंह जो कि रौनक एवं गौरव सिंह के पिता हैं, के साथ दिलिप वर्मा को हास्पिटल लाया गया। मामले में पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध 323,327,506 और 342 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे