Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: बीवी ने खैरियत जानने के लिए शौहर को किया फोन….गालियां देते हुए शौहर ने कहा तलाक तलाक तलाक



गोण्डा: बीवी ने खैरियत जानने के लिए शौहर को फोन किया, गुस्साए शौहर ने भद्दी भद्दी गालियां देते हुए फोन पर बीवी से कहा तलाक तलाक तलाक….! मामले में पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए संबंधित थानाध्यक्ष को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया।




कहां का है मामला 

परसपुर थाना क्षेत्र के कटैला गांव निवासी नौशाद की पुत्री हीना खान पत्नी फारुख ने दिए गए तहरीर में कहा है कि मुस्लिम रीति रिवाज से उसकी शादी परसपुर थाना क्षेत्र के कुड़ियांव गांव निवासी फारुख पुत्र जलील से हुई थी।




दहेज का आरोप

ससुराल वाले दहेज कम मिलने के कारण पीड़िता के साथ गलत काम करते थे मना करने पर मारते पीटते थे, जिस कारण लगभग 2 साल से पति पत्नी में विवाद चल रहा है और न्यायालय में मुकदमा विचाराधीन है । वह मयके में रहकर गुजर बसर करती है ।





शौहर ने कहा तलाक तलाक तलाक

8 मई को शौहर से हालचाल लेने के लिए फोन किया पीड़िता ने जैसे ही हालचाल पूछा, तुरंत विपक्षी फारूख मां बहन की बुरी बुरी गालिया देते हुए कहा कि मैं तुम्हे तलाक दे रहा हूं तुम मेरी पत्नी नहीं हो और तीन बार तलाक तलाक तलाक कहकर फोन काट दिया।




मुकदमा दर्ज

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर परसपुर पुलिस ने मुस्लिम महिला विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा अधिनियम के तहत आरोपी पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे