Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar: खूनी संघर्ष के दौरान हुई चाकूबाजी, गयी युवक की जान




आलोक बर्नवाल
संतकबीरनगर। दुधारा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते दिन आयी बारात में डीजे बजाने को लेकर दो व्यक्तियों में विवाद हुआ था। 


जहाँ लोगो ने उन्हें समझाकर मामला शांत करा दिया था। विवाद के बाद भी दोनों ने आपसी ठसन रखी थी, लगभग तीन दिन बीतने के बाद दोनों के बीच चौराहे पर जमकर खूनी संघर्ष हुआ। 


चाकूबाजी के दौरान घायलावस्था में एक की रास्ते में ही मौत हो गयी। तो वहीं दूसरा भी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा हैं। घटना की सूचना पर मुकामी पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।



प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरुवार की शाम को रामू उर्फ रूदल पुत्र सोमई निषाद मुसरद चौराहे पर मोबीन मुर्गा वाले दुकान पर मुर्गा खरीदने गया था। 


इसी समय इरफान पुत्र अजीजुद्दीन निवासी मुसरद भी वहां मुर्गा लेना पहुंचा। बीते दिन मुसरद गांव में आयी बारात के दौरान डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद की रंजिश के कारण दोनों एक दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। देखते ही देखते दोनों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। 


इस दौरान चाकूबाजी के बीच रुदल की मौत हो गयी। खूनी संघर्ष के दौरान इरफान की हालत गंभीर बनी हुई हैं निजी अस्पताल में उसका ईलाज चल रहा हैं। तो वहीं घटना के बाद कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के गांव ढोढई (हरपुर) निवासी मनोज कुमार पुत्र राम ललित ने मुकामी पुलिस को शिकायती पत्र दिया था। 



दुधारा पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुअसं 151/23 धारा 323, 504, 506, 324, 308 भादवि के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad