Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नगर निकाय में शांतिपूर्ण सहयोग का प्रमोद व मोना ने जताया आभार



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। राज्यसभा मे विपक्ष के उपनेता एवं कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी पार्टी शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर शुक्रवार को कर्नाटक मे हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए रवाना हुए। 


वहीं सांसद प्रमोद तिवारी एवं रामपुर खास की विधायक आराधना मिश्रा मोना ने प्रतापगढ़ में नगर निकाय चुनाव में जिले के लोगों द्वारा शांति व्यवस्था एवं भाई चारा बनाए रखने को लेकर धन्यवाद भी जताया है।


राज्यसभा मे विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के बुलावे पर बैंगलोर के लिए रवाना हुए। मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने बताया कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के मिले निर्देश के तहत राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी कर्नाटक मे चुनाव प्रचार अभियान की कमान संभालेंगे। 


इधर सांसद प्रमोद तिवारी तथा जिले की रामपुरखास की विधायक आराधना मिश्रा मोना ने निकाय चुनाव में प्रतापगढ़ जिले में नगर पालिका तथा सभी नगर पंचायतों के मतदाताओं के प्रति मतदान के दिन शांति व्यवस्था में मजबूत भूमिका निभाने को लेकर धन्यवाद दिया है।


 प्रमोद तिवारी एवं आराधना मिश्रा मोना ने कहा है कि प्रतापगढ़ की मान मर्यादा को बनाए रखने के लिए सभी को मिलकर अमन चैन का माहौल बरकरार रखना होगा। वहीं विधायक मोना द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र के अर्न्तगत लालगंज नगर पंचायत मे अटठावन प्रतिशत शांतिपूर्वक मतदान को विशेष उपलब्धि ठहराते हुए भविष्य के चुनावो मे लोगों से और अधिक प्रतिशत में मतदान किये जाने की हौसला आफजाई की है। 


प्रमोद तिवारी व आराधना मिश्रा मोना ने चुनाव में समर्थकों व कार्यकर्ताओं के सहयोग का भी आभार जताते हुए मतदान सम्पन्न होने के बाद सभी कड़वाहटों को भूलकर आपसी प्रेम एवं भाईचारा बनाए रखने पर भी खासा जोर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad