Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नगर पंचायत के चतुर्दिक विकास के लिए कांग्रेस को मिले मजबूत जनादेश:प्रमोद तिवारी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर कांग्रेस प्रत्याशी अनीता द्विवेदी के समर्थन मे राज्यसभा मे विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी तथा क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने सोमवार को जनसभाओं मे नगर के सुदृढ़ विकास को जारी रखने के लिए मजबूत जनादेश मांगा।


 प्रमोद तिवारी एवं आराधना मिश्रा मोना ने विभिन्न वार्डो मे जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि विकास तथा शांति व सुरक्षा के वातावरण के बीच टाउन एरिया का बहुमुखी विकास निरंतर जारी रहेगा। 


सांसद प्रमोद तिवारी ने विधायक आराधना मिश्रा मोना के प्रयास से निवर्तमान चेयरपर्सन अनीता द्विवेदी की मेहनत से नगर पंचायत को आदर्श नगर पंचायत का दर्जा मिलने को पहले ही कार्यकाल की बडी उपलब्धि ठहराया। 


प्रत्याशी एवं निवर्तमान चेयरपर्सन अनीता द्विवेदी ने लोगांे को भरोसा दिलाया कि वह नगर के लोगों के सुख दुख मे बराबर भागीदारी के साथ यहां के विकास के लिए मजबूत प्रयास सदैव जारी रखेंगी। 


संयोजन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी व संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। इस मौके पर लालगंज प्रमुख अमित सिंह व सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह भी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे