Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जनसेवा की पवित्र भावना से लालगंज का सर्वश्रेष्ठ टाउन एरिया का मिलेगा दर्जा:प्रमोद तिवारी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। नगर स्थित स्थित कैम्प कार्यालय पर शनिवार को नव निर्वाचित अध्यक्ष अनीता द्विवेदी के साथ सभासदों को समारोहपूर्वक सम्मानित किया गया।


राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी तथा कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने अध्यक्ष अनीता द्विवेदी व सभासदों को सम्मानित करते हुए लालगंज के जनादेश को विकास की मजबूती का पैगाम ठहराया। 



ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मान के तहत हुए धन्यवाद समारोह को राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता, सांसद, स्टीयरिंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने संबोधित करते हुये कहा कि रामपुर खास में विकास एवं अमन तथा सुरक्षा के वातावरण में वह विधायक मोना के प्रयास से इसे प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ विकसित टाउन एरिया का दर्जा दिलायेंगे। 



उन्होनें कहा कि लालगंज को शैक्षिक एवं प्रशासनिक हब के रूप में विकसित किये जाने का उनका संकल्प भविष्य में इस नगर पंचायत के विस्तारीकरण के ढ़़ाचे को मजबूती देना है। 



कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधान मण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि लालगंज टाउन एरिया में दूसरी बार भी लगातार पार्टी की अध्यक्ष की जीत जनता का विकास के प्रति अटूट समर्पण का अजेय संदेश है। 



विधायक मोना ने कहा कि नगर की जनता ने सदैव जाति धर्म और क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए ही मजबूती भरा पैगाम सौंपा है। ऐसे मे कार्यकर्ताओं की भी जनता के बीच सेवा तथा जनाकांक्षा पर खरे उतरने की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। 



समारोह के दौरान क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने पार्टी की ओर से नवनिर्वाचित पार्टी चेयरमैन अनीता द्विवेदी व वार्डो के सभासदों को शॉल तथा स्मृति चिन्ह व माल्यार्पण कर सम्मानित किया। सभासदों व चेयरपर्सन के सम्मान समारोह का संयोजन विधायक मोना के पुत्र राघव मिश्र करते दिखे।



 समारोह को जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. लालजी त्रिपाठी, डा. नीरज त्रिपाठी व डा. प्रशान्तदेव शुक्ल ने भी संबोधित करते हुए नगर पंचायत चुनाव की जीत को लेकर कार्यकर्ताओं की जमकर हौंसला आफजाई की। स्वागत भाषण चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी व संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। 



कार्यक्रम में लालगंज प्रमुख इं. अमित प्रताप सिंह पंकज व सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बब्लू, विशिष्ट अतिथि रहे। आभार प्रदर्शन ब्लाक अध्यक्ष केडी मिश्र ने किया। सभासदों व कार्यकर्ताआंे के सम्मान के प्रति धन्यवाद ज्ञापन में नव निर्वाचित चेयरमैन अनीता द्विवेदी ने क्षेत्रीय विकास के प्रति ईमानदारी से संकल्पबद्धता प्रकट की। 



इस मौके पर प्रतिनिधि आशीष उपाध्याय, लालदेव सिंह, देवानंद मिश्र, छोटे लाल सरोज, रवीन्द्र मिश्रा, लालजी यादव, सुधाकर पाण्डेय, बृजेश द्विवेदी, हृदय नारायण मिश्र, रामबोध शुक्ल, भुवनेश्वर शुक्ल, रामकृपाल पासी, विशालमूर्ति मिश्र, पप्पू तिवारी, मुरलीधर तिवारी, प्रीतेन्द्र ओझा, महमूद आलम, ददन सिंह, ज्ञानेन्द्र सिंह आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे