Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौतनवां:क्षेत्र का कोई भी हिस्सा विकास से अछूता नहीं रहेगा :ऋषि त्रिपाठी विधायक

 


उमेश तिवारी

महराजगंज: नौतनवा विधानसभा क्षेत्र का कोई भी हिस्सा विकास से अछूता नहीं रहेगा। विकास संबंधी प्रस्ताव हमें दे दें । गांव में आकर चौपाल लगाकर विकास की पूरी रूपरेखा तैयार किया जाएगा। 



भाजपा सरकार द्वारा या मेरे द्वारा किसी भी तरह का कहीं भी कोई भेदभाव नहीं किया गया। क्षेत्र का कोई भी हिस्सा विकास से अछूता नहीं रहेगा। 



उक्त बातें आज रविवार कि दोपहर को क्षेत्र पंचायत नौतनवा के बैठक हाल में आयोजित खुली बैठक में बड़ी संख्या में उपस्थित ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्यों को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने कही। 



श्री त्रिपाठी ने यह भी कहा कि सरकार की योजना शत प्रतिशत आम जनता तक पहुंचे इसका पूरा प्रयास किया जा रहा है। इसके पहले विधायक नौतनवा का ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया ने बुके व अंग वस्त्र भेट कर उनका स्वागत किया।



 खुली बैठक की अध्यक्षता राकेश मद्धेशिया प्रमुख क्षेत्र पंचायत नौतनवा ने किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में अमरनाथ पांडे खंड विकास अधिकारी नौतनवा रहे ।


खुली बैठक का संचालन ग्राम विकास अधिकारी रामरतन यादव ने किया। जबकि एडीओ एजी सोनू कुमार ने किसानों को सरकार की तमाम योजनाओं से सीधे गांव में पहुंचकर रूबरू कराने की बात कही। 



इसके साथ ही बैठक में उपस्थित प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्यों के समक्ष 11 करोड रुपए की विकास का बजट प्रस्तुत किया गया। जिसका सभी ने तालियों से स्वागत किया।


इस मौके पर मुख्य रूप से बाबूराम यादव, गुड्डू सिंह, निवर्तमान चेयरमैन गुड्डू खान, निवर्तमान चेयरमैन सोनौली शिवम त्रिपाठी, प्रदीप पांडे सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे