Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar: भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में सांसद बाबूराम निषाद ने किया जनसभा, मांगा जनसमर्थन




सांसद जगदंबिका पाल भी रहे उपस्थित

आलोक बर्नवाल
संतकबीरनगर। मेंहदावल नगर पंचायत में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी अंजना पांडेय के पक्ष में राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद द्वारा जनसभा के माध्यम से जनसमर्थन मांगा गया।


बताते चलें कि नगर निकाय चुनाव की रफ्तार अब तेजी से आगे बढ़ रही है। भाजपा द्वारा पूरे दमखम से चुनाव लड़ा जा रहा है। 


भाजपा सांसद बाबूराम निषाद ने मेंहदावल नगर पंचायत के के सोनबरसा वार्ड में जनसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसमर्थन देने की अपील भी किया गया। सभी अतिथियों को भाजपा प्रत्याशी अंजना पांडेय द्वारा पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया। 


इस अवसर पर मुख्यातिथि राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद ने कहा कि मेंहदावल प्रदेश का पुराना नगर पंचायत है। यहां का विकास केवल भाजपा के जनप्रतिनिधियों के द्वारा ही किया जा सकता है। मेंहदावल में भ्रष्टाचार मुक्त विकास को लाना है। जिससे की विकास के पहिया को आगे बढ़ाया जा सके। 


इस बार अगर जनता भाजपा प्रत्याशी को आशीर्वाद देती है तो क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होगा। इस तरह से अनेकों बातो को कहते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील किया गया। 


इस अवसर पर पूर्व ब्लॉक प्रमुख चंद्रशेखर पांडेय, सांसद जगदंबिका पाल, चौधरी औरंगजेब, महबूब पठान, लालजी पाण्डेय, तारा राय, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि बसंत त्रिपाठी, प्रत्याशी अंजना पांडेय आदि जनसभा में उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे