Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar : संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकती मिली महिला की लाश, पुलिस ने भेजा पीएम





मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप

आलोक बर्नवाल
संतकबीरनगर। मेंहदावल थाना क्षेत्र के उत्तरपट्टी मोहल्ले में रहने वाली एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विवाहिता का शव घर के कमरे में ही पंखे पर फंदे से लटका हुआ मिला। 


मामले में महिला के मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अप्रैल 2022 में महिला की शादी हुई थी ।



बखिरा थाना क्षेत्र के जोगडीहा गांव के रहने वाली सरोज ने अपनी बेटी अनुराधा की शादी अप्रैल 2022 में कस्बे के उत्तरपट्टी मोहल्ले में रहने वाले मुन्नीलाल के पुत्र सूरज से की थी। गुरुवार को अनुराधा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई और उनका शव पंखे पर फंदे से लटका हुआ मिला। 


मायके वालों ने पुलिस को दी गई तहरीर में दहेज के लिए प्रताड़ित करने के साथ ही हत्या करने का आरोप लगाया है। माता सरोज ने बताया कि ससुराल पक्ष ने मायके पक्ष को सूचना दी तो उनके स्वजन मौके पर पहुंचे। 


पिता मनिरका का कहना कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी में भरपूर दहेज दिया था, लेकिन शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज में दो लाख रुपये की मांग कर रहे थे। 


मांग पूरी नहीं होने पर बेटी का उत्पीड़न किया जाता था। सरोज का कहना है कि उन्हें गुरुवार को सुबह 11 बजे सूचना दी गई कि उनकी बेटी की मौत की सूचना दी गई। 



घटना की जानकारी के बाद फोरेंसिक और पुलिस ने पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल किया गया है। साथ ही मृत महिला के शव को पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया है।



'' शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी ''

अम्बरीष सिंह भदौरिया
सीओ मेंहदावल

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे