Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज:दो माह पहले हुआ था प्रेम विवाह,फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव

 


ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। कोतवाली इलाके के ग्राम कंजेमऊ में बुधवार की रात एक नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे पर शव लटकता मिला। 



नवविवाहिता की शादी अभी कुछ माह पहले ही सीतापुर के एक युवक के साथ प्रेमविवाह के रूप में हुई थी। एक शादी समारोह में शामिल होने नवविवाहिता अपने पति समेत मायके आयी हुई थी। 



जंहा यह घटना घटित हो गई, मृतका के पति ने ससुरालीजनों पर व ससुरालीजनों ने पति पर हत्या की आशंका जाहिर की है।

   


घटना बुधवार देर रात की है। कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के कंजेमऊ गांव निवासिनी खुशबू 22 वर्ष का प्रेम विवाह मार्च माह में जनपद सीतापुर के थाना रामपुर मथुरा के चिखड़ी धन्धार निवासी शिवम सिंह के साथ हुआ था। जिसके चलते खुशबू के घर वालों को आपत्ति थी। 



इन सब के बावजूद 21 मई को खुशबू अपने मायके में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने कंजेमऊ आयी हुई थी। बुधवार की रात खुशबू की फांसी लगाने से संदिग्ध हालात में शव पाया गया। 



पति ने खुशबू की मौत पर संदेह जताते हुए ससुरालीजनों सहित एक अन्य पर गंभीर आरोप लगाये है। वहीं, ससुरालीजन मृतका के पति पर हत्या की आशंका जाहिर की है। 



घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने की कर्यवाही मे जुटी है। अपराध निरीक्षक गोबिन्द कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है। 



मृतका के पति व मायके वाले एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है। लेकिन तहरीर किसी की तरफ से नहीं मिली है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे