Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar: धर्मसिंहवा व मेंहदावल में सपा के चुनाव प्रचार कार्यालय का हुआ उद्घाटन




सपा नेताओं ने सपा प्रत्याशी के लिए मांगा जनसमर्थन

आलोक बर्नवाल।
संतकबीरनगर। धर्मसिंहवा व मेंहदावल के निकाय चुनाव के बाबत चुनाव प्रचार कार्यालय का उद्घाटन मुख्य अतिथियों द्वारा किया गया।


इसी कड़ी में धर्मसिंहवा में बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में आये सपा जिलाध्यक्ष अब्दुल कलाम ने सपा कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया गया। 


इस दौरान आयोजित जनसभा में जिलाध्यक्ष अब्दुल कलाम ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल में प्रदेश के हर क्षेत्र में विकास किया है। गरीब, किसान, मजदूर, महिलाओं आदि के कल्याण के लिए अनेकों योजनाओं को लायी थी। लेकिन वर्तमान सरकार हर क्षेत्र में विफल रही है। 


इसके साथ ही आमजन से सपा के प्रत्याशी मोहम्मद अली के पक्ष में मतदान की अपील भी किया गया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव, पूर्व विधायक जय चौबे, शाहिद, अनवारूल हक़, प्रिया पाठक, रियाज अहमद, सुनील सिंह आदि अनेको लोग उपस्थित रहे।


इसी के साथ ही मेंहदावल नगर पंचायत में भी सपा कार्यालय का उद्घाटन मुख्य अतिथि पूर्व एमएलसी संतोष यादव सनी द्वारा फीता काटकर किया गया।


 इस अवसर पर पूर्व एमएलसी संतोष यादव सनी ने कहा कि सपा ने इस बार मेंहदावल में गरीब व्यक्ति को लक्ष्मी निषाद पत्नी रमेश निषाद को प्रत्याशी बनाया है। समाजवादी पार्टी हमेशा से गरीब, पिछडो की लड़ाई लड़ी है। 


अगर सपा के प्रत्याशी को विजय मिली तो नगर पंचायत में सभी सुविधाओं को हर लोग तक पंहुचाया जाएगा। इस तरह से अनेको बातो के साथ ही अपने लिए आमजन से जनसमर्थन भी मांगा गया। 


इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष गौहर अली खां, ओमकार यादव, अमरेन्द्र यादव, जहीरुद्दीन अंसारी, वाहिद अली के साथ ही सैकड़ो की संख्या में जनसमुदाय उपस्थित रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे