Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

श्री गुरुकुल मदन मोहन इंटर कॉलेज फतेहगढ़ की छात्र छात्राओं को मेडल देकर किया गया सम्मानित



स्कूल की छात्रा कोमल को मिला हाई स्कूल की परीक्षा में गोंडा जिले में पांचवा स्थान क्षेत्र का व जिले का नाम किया रोशन 

मोहम्मद सुलेमान/ बृजभूषण तिवारी

गोंडा।  स्कूल की छात्रा को मिला हाई स्कूल की परीक्षा में गोंडा जिले में पांचवा स्थान क्षेत्र का व जिले का नाम किया रोशन मेडल व पुरस्कार देकर किया गया सम्मानित। 


जिले में पांचवा व कालेज में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्रा के साथ ही अन्य मेधावियों को विद्यालय ने मेडल व पुरुस्कार देकर सम्मानित किया व उनके उज्जवल भविष्य की कामना की मेडल व पुरस्कार पाकर छात्र-छात्राओं ने जताया खुशी।खरगूपुर क्षेत्र के श्री गुरुकुल मदन मोहन इंटर कॉलेज फतेहगढ़ की छात्रा कोमल शुक्ला को हाई स्कूल की परीक्षा में जिले में पांचवा व स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है।


वहीं हिमांशु द्विवेदी को स्कूल में द्वितीय,शैलेश कुमार शुक्ला को तृतीय, नीलम को चौथा काजल को पांचवा हर्ष शुक्ला को छठवां आस्था को सातवां लक्ष्मी को पूजा नौवां रीता को दसवां व शिवांशी को 11वां स्थान प्राप्त हुआ है।


स्कूल के प्रबंधक भूपेंद्र कुमार तिवारी प्रधानाचार्य दर्शन कुमार सोनकर ने सभी छात्र-छात्राओं को फूल माला पहनाकर मेडल व पुरस्कार देकर सम्मानित किया। विद्यालय परिवार ने सभी छात्र छात्राओं को खूब पढ़ो खूब बढ़ो के मंत्र के साथ भविष्य में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी।


सम्मान समारोह में पूनम मिश्रा,जगदंबा प्रसाद मिश्रा, जितेंद्र कुमार पाठक,रामकिशोर पांडे,मालिकराम भवानी,अमरेश कुमार मिश्रा,चंद्रशेखर तिवारी,नीरज तिवारी,शेषराम,रमन शुक्ला,सरिता शुक्ला,ममता तिवारी,ममता मिश्रा,  नीलू त्रिपाठी,आलोक कुमार त्रिपाठी सहित  अध्यापक व अभिभावक मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे