Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इसे अति उत्साह कहें या अराजकता...? जब पहुंचे हबीब खान सोनौली नगर पंचायत तो जाने क्या हुआ?

अधिशासी अधिकारी की कुर्सी पर काबिज मौलाना असगर


 


उमेश तिवारी

महराजगंज: आदर्श नगर पंचायत सोनौली के नवनिर्वाचित चेयरमैन हबीब खान आज जैसे ही प्रथम बार नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे उनके पीछे बड़ी संख्या में समर्थक भी हो लिए। 



नगर पंचायत कार्यालय में पहुंचने के बाद कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। हालांकि हबीब खान सभी को संभालते नजर आए, लेकिन स्थितियां ऐसी आराजक हो गई कि कई समर्थक अधिशासी अधिकारी से लेकर चेयरमैन और कर्मचारियों के कुर्सी पर कब्जा जमा लिया और कर्मचारियों से लेकर वरिष्ठ लिपिक तक दुबके कोने में खड़े रहे। 



हालांकि चेयरमैन को बार-बार यह कहना पड़ा शांति बनाए रखें संयमित रहें और उचित स्थान पर बैठे। लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी और जो जहां पाया, जिसकी कुर्सी पाया उस पर कब्जा जमा लिया। 


करीब 1 घंटे तक हबीब के समर्थकों ने पूरे सोनौली नगर पंचायत कार्यालय के सभी कुर्सी पर कब्जा जमाए रखा। सोनौली नगर पंचायत के प्रथम दिन नवनिर्वाचित चेयरमैन के नगर पंचायत में पहुंचते ही पूरे नगर पंचायत कार्यालय की व्यवस्था  बदल गई। 


इसे आराजकता कहें या अति उत्साह ---- जो पूरे नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस संबंध में सोनौली नगर पंचायत के वरिष्ठ लिपिक संजय श्रीवास्तव ने कहा कि चेयरमैन साहब के आने के बाद कुछ देर के लिए अव्यवस्था फैली थी लेकिन पुनः सब ठीक कर लिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad