Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एसपी - दरोगा के बीच गाली गलौज, परेड ग्राउंड में हुआ गाली गलौज,मुकदमा दर्ज

                     देखिए वीडियो स्टोरी


सुनील गिरी

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से बड़ी खबर सामने आई है जहां पुलिस अधीक्षक अपने पद के मर्यादा को भूल बैठे। 19 मई को परेड ग्राउंड में दरोगा को भद्दी भद्दी गालियों से अलंकृत कर दिया।



पुलिस अधीक्षक के अमानवीय व्यवहार आग बबूला दरोगा ने भी पुलिस अधीक्षक से अभद्रता करते हुए गालियां दी। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दरोगा को निलंबित कर दिया गया।पुलिस अधीक्षक से अभद्रता के बाद दरोगा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।




एसपी हापुड़ अभिषेक वर्मा ने बताया कि दरोगा विजय राठी का पूर्व में प्रशासनिक आधार पर जिले से तबादला हो चुका है। वह फिलहाल निलंबित चल रहा था। इस मामले की जांच क्षेत्राधिकारी कर रहे हैं।  क्षेत्राधिकारी ने जांच में बयान दर्ज करवाने के लिए उसे बुलाया था। निलंबित उपनिरीक्षक पुलिस लाइन पहुंच गया। वह परेड में शामिल होने के लिए आरआई पर दवाब बना रहा था।



इसी दौरान उपनिरीक्षक ने आरआई से अभद्रता की। उनके साथ गाली-गलौज की गई है। प्रकरण में आईपीसी की धाराओं 353,332,186,504,506 व 352 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। निलंबित एसआई को गिरफ्तार कर लिया गया है।



उधर दरोगा के पिता परविंदर राठी का आरोप है कि, खनन माफियाओं पर कार्यवाही करने के बाद, उनकी शिकायत पर दरोगा को निलंबित किया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad