Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज: सांसद बृज भूषण शरण सिंह के समर्थन में अधिवक्ताओं ने भरा दम




रमेश कुमार मिश्रा 

तरबगंज गोंडा :तरबगंज बार एसोसिएशन की एक आपात बैठक बुलाई गई बैठक में कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बारे में चर्चा किया गया।


 बैठक का संचालन करते हुए फतेह बहादुर सिंह एडवोकेट ने कहा कि जंतर मंतर पर कुछ पहलवानों ने ही स्थानीय सांसद पर यौन शोषण का दुष्प्रचार किया है जो गलत है सांसद जी हमारे सहपाठी थे । 


1983 से मेरा उनका संपर्क है आज तक कभी कोई ऐसी हरकत उन्होंने युवावस्था में भी नहीं किया आज वह 50 कॉलेज चला रहे हैं जिसमें हजारों की तादाद में बच्चे बच्चियां पढ़ रहे हैं उन कॉलेजों में वह एक अभिभावक की तरह है । 



जंतर मंतर पर बैठे लोग एक षड्यंत्र कारी योजना के तहत बैठे हैं वही कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संघ के अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि आज तक कहीं भी सांसद जी के मामले में चरित्र हनन की कोई शिकायत सुनने को नहीं मिली उनके बेदाग चरित्र को दागदार करने वाले षड्यंत्रकारी हैं । 



एल्डर कमेटी के चेयरमैन राम मनोहर पांडे ने कहा कि हो सकता है सांसद में कोई अन्य कमियां हो किंतु चरित्र के मामले में वह बिल्कुल बेदाग है ।



अधिवक्ता गणों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि हम सब सांसद बृजभूषण शरण सिंह के साथ हैं वह हम सब उनका समर्थन करेंगे तथा 5 जून को होने वाली जनचेतना रैली में हम सब मिलकर सहभागी बनेंगे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे