Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इटियाथोक:आश्रय केंद्र की बदहाली आई सामने, मृत मवेशियों को ट्रैक्टर से बाँध कर घसीटने का वीडियो वायरल




रमेश कुमार मिश्रा 

गोण्डा:इटियाथोक विकास खण्ड के ग्राम पंचायत समदामाफी अंतर्गत रानीपुर गाँव में स्थित गौ आश्रय केंद्र की बदहाली को सुधारने में प्रशासन पूरी तरह विफल दिखाई दे रहा है।



कुछ महीनो पहले इसी आश्रय केंद्र में मृत मवेशियों की तथा व्याप्त अब्यवस्थाओं की तस्वीरें सामने आने पर जिले में तैनात रहे मुख्य विकास अधिकारी गौरव कुमार ने यहां का दौरा कर ब्यवस्थाओं को सुधारने का निर्देश दिया था, उस समय भी अधिकारी ने पशुओं की मौत को अनदेखा करते हुए आल इज वेल बताया था, 



यही नही कई वर्ष बाद भी  आश्रय केंद्र का निर्माण पूरा ना होने पर कोई जांच अथवा निर्देश जारी नही किया गया, उनकी इस जांच की लीपापोती से स्थिति ज्यों की त्यों बनी रही और एक बार फिर आश्रय केंद्र से अमानवीय तस्वीरें सामने आ रही है। ग्रामीणों ने बताया है की वाल बाउंडरी टूट चुकी है, मिट्टी की दीवाल फांद कर मवेशियों का झुण्ड आस पास की फसले तबाह करते है। 



इसकी शिकायत यहां के अधिकारियों व गाँव के प्रधान से की जाती है तो बताते हैं की जब पैसा ही नही मिलता है तो ब्यवस्था कहाँ से ठीक कराया जाए, ऐसे में जिला प्रशासन की जबावदेही बनती है की आश्रय केंद्र की इस बदहाली का जिम्मेदार कौन है और इस पर क्या कार्रवाई तय की जायेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे