Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या में नहीं होगी बृजभूषण शरण के समर्थन में रैली



BJP सासंद बृजभूषण ने फेसबुक पर लिखा-SC के सम्मान में कुछ दिन के लिए रैली स्थगित है

पं श्याम त्रिपाठी/बनारसी मौर्या 

नवाबगंज गोंडा। भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने जन चेतना महारैली स्थगित की है ।



उन्होंने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी पोस्ट कर दी हो, उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि 5 जून को अयोध्या में एक संत सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया था। ताकि समाज में फैल रही बुराई पर विचार किया जा सके, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के चलते कार्यक्रम को कुछ दिनों के लिए स्थगित किया गया है। यहां बता दें कि बृजभूषण के समर्थन में 5 जून को राम कथा पार्क में प्रस्तावित कार्यक्रम को प्रशासन ने भी अनुमति नहीं दी थी।



 संत समाज कार्यक्रम स्थगित करने को तैयार नहीं था। इसके बाद शुक्रवार को बृजभूषण शरण सिंह ने कार्यक्रम को स्थगित करने की जानकारी अपने फेसबुक माध्यम से दी हो। 


अयोध्या में लागू है धारा 144, रामकथा पार्क पर होना था आयोजन  

 बृजभूषण शरण सिंह को अयोध्या में रैली करने की इजाजत नहीं मिली थी। बृजभूषण के समर्थन में सरयू तट किनारे बने राम कथा पार्क में 5 जून को जन चेतना महारैली होनी थी। 



आसपास के जनपदों में होर्डिंग और बैनर भी लगवाए गए थे। पुलिस ने अनुमति नहीं देने का कारण जिले में लागू धारा 144 बता रही है।


11 लाख भीड़ जुटाने का था लक्ष्य  

 बृजभूषण शरण सिंह ने कार्यक्रम में 11 लाख से अधिक भीड़ जुटाने का लक्ष्य निर्धारित किया था। जनपद सहित आसपास जिलों सहित अयोध्या के प्रमुख साधु-संतों का उन्हें समर्थन उन्हें मिल चुका था। 



नाम ना छापने की शर्त पर एक समर्थक ने बताया कि राम कथा पार्क में 5 जून को किसी भी प्रकार के कार्यक्रम करने की अनुमति नहीं मिली है। वही अयोध्या मे इस दिन विश्व पर्यावरण दिवस का सरकारी आयोजन भी होना है। 


फिलहाल सांसद के इसपोस्ट पर चर्चाओं का बाजार गर्म है वही इस रैली मे भाग लेने वाले कैसरगंज सांसद के समर्थक मायूस नजर आ रहे है स्थानीय सांसद के इस आयोजन को लेकर लोगों मे खासा उत्साही दिख रहा था और व्यापक स्तर पर युवा जवान वृद्ध और महिलाओं समेत तमाम धर्मो मजहब के लोग अयोध्या चलने की तैयारी मे जुटे थे ।



अब लोग रैली के रद्द होने पर सांसद के अगले इशारे तक इंतजार कर रहे है देखिए आगे आगे क्या होता है सभी लोगो को इसका बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे