Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जिला जज ने सिविल कोर्ट का किया औचक निरीक्षण, वकीलों ने सौपा ज्ञापन



कुलदीप तिवारी 

लालगंज,प्रतापगढ़: जिला जज ने स्थानीय सिविल न्यायालय परिसर में निर्माणाधीन एसीजेएम तथा एडीजे कोर्ट की प्रगति का गुरूवार की देर शाम औचक जायजा लिया। जिला जज अब्दुल शाहिद गुरूवार की देर शाम अचानक सिविल न्यायालय आ पहुंचे। 


डीजे ने परिसर में निर्माणाधीन एडीजे तथा एसीजेएम कोर्ट को हर हाल में इक्कतीस जुलाई तक पूर्ण किये जाने के कार्यदायी संस्था को कडे़ निर्देश दिये। जिला जज ने निर्माण कार्य का अवलोकन करते हुए कार्यदायी संस्था को गुणवत्ता के लिए भी आगाह किया। 


उन्होने निर्माणाधीन अदालत भवनों में अग्निनिरोधक संयत्र तथा सुरक्षित विद्युतीकरण व भूकम्परोधी उपायों को लेकर भी दिशा निर्देश दिये। वही जिला जज ने सिविल न्यायालय परिसर का भी निरीक्षण कर साफ -सफाई के बंदोबस्त और दुरूस्त बनाये जाने को कहा। जिला जज ने अभिलेखीय निरीक्षण भी किया।


 निरीक्षण के दौरान एडीजे प्रथम एनके ओझा तथा सीजेएम मनोज कुमार व सिविल जज अरविंद कुमार सिंह भी मौजूद रहे। निरीक्षण के दौरान ही अधिवक्ताओं ने जिला जज से शिष्टाचार मुलाकात कर उन्हें समस्याओं को लेकर ज्ञापन भी सौपा। 


संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश तथा रूरल बार के अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश शुक्ल के नेतृत्व में सौपे गये ज्ञापन में वकीलों ने आउट लाइन कोर्ट में सीसी कैमरे लगवाये जाने तथा वादकारी शेड के निर्माण के लिए प्रशासनिक अनुमति का डीजे से अनुरोध किया। 


जिला जज ने निरीक्षण में मौजूद लालगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल को वाह्य न्यायालय में सुरक्षा प्रबंधों को लेकर भी निर्देश दिये। इस मौके पर महामंत्री धीरेन्द्र शुक्ला, पूर्व उपाध्यक्ष शहजाद अंसारी , पूर्व महामंत्री संदीप सिंह, मो0 नौशाद, मो0 दानिश, विभाकर शुक्ला आदि अधिवक्ता रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे