Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एलायंस क्लब के पत्र का पीएमओ ने लिया संज्ञान दिए गए सुझाव का किया स्वागत



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़ एलायंस क्लब इंटरनेशनल प्रतापगढ़ द्वारा भेजे गए प्रधानमंत्री भारत सरकार को पत्र के माध्यम से अनुरोध किया था कि इस भीषण गर्मी में पशु पक्षियों का संरक्षण करने के लिए सरकारी भवनों आदि में मिट्टी के घड़े व दाने की व्यवस्था कराने की अपील की थी। 



भीषण गर्मी से पशु पक्षियों के संरक्षण के लिए एलायंस क्लब की मांग को पी0एम0ओ0 ने गंभीरता से लिया है और क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य के दिए गए सुझाव का स्वागत किया है।



जिससे इस भीषण गर्मी से इन बेजुबान पशु पक्षियों को काल कवलीत होने से बचाया जा सके।क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य द्वारा भेजे गए पत्र पर प्रधानमंत्री कार्यालय ने कार्यवाही करते हुए पत्र भेजकर इस सुझाव का स्वागत किया है और आगे से भी इस तरह के कार्यों की प्रधानमंत्री कार्यालय के समक्ष यूट्यूब चैनल एवं पी0एम0ओ0 ऐप पर देते रहने को भी क्लब के डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य को कहा गया है। 



पशु पक्षियों के संरक्षण संबंधी पत्र को संज्ञान लेने व सुझाव का स्वागत करने के लिए प्रधानमंत्री का क्लब वंदन करता है अभिनंदन करता है और कहा कि समाज हित में, देश हित में क्लब सदैव पी0एम0ओ0 कार्यालय द्वारा दिए गए नंबरों पर भी समय-समय पर सुझाव देकर अपील करता रहेगा। 



प्रधानमंत्री कार्यालय से क्लब का स्वागत पत्र पाकर क्लब केपदाधिकारियों का उत्साह बढ़ा है। 



बधाई देने वालों में डॉ दयाराम मौर्य 'रत्न', राजीव कुमार आर्य, संजय खंडेलवाल, संतोष कुमार, छेदीलाल, देवानंद, राज कुमार, आनंद मोहन ओझा, पूनम गुप्ता,अर्चना खंडेलवाल,रेखा उमरवैश्य, सुधा अग्रवाल आदि ने क्लब के डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य को बधाई दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे