Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार, गिरफ्तारी का वीडियो वायरल, वीडियो देख कर नही रुकेगी हंसी


                                  वीडियो

   

डेस्क:आए दिन सोशल मीडिया में असलहा लेकर रील बनाने व फोटो पोस्ट करने के बाद आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेती है। लेकिन सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे पुलिस ही युवक को अपराधी साबित करने के लिए उसके असलहा लगा रही है। 




वीडियो वायरल होने के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने वीडियो को ट्विटर अकाउंट पोस्ट करते हुए तंज कसा है कि "सत्ताधारियों के तमंचाजीवी जब दूसरों को जान की धमकी देंगे तो आम जनता डरकर ख़ुद की सुरक्षा के लिए तमंचा लेकर चलने लगेगी। इस वीडियो में पुलिस का नाटकीय तरीका बता रहा है कि किसी लिखी पटकथा का फिर से नाट्यमंचन हो रहा है। जनता ये झूठा नाटक पहले भी देख चुकी है।"




उक्त वीडियो को क्राइम जंक्शन ने इंटरनेट पर पड़ताल किया, जिससे वीडियो के सारे राज खुल कर सामने आ गए। वायरल वीडियो कानपुर सेन्ट्रल के नवाबगंज का है। वायरल वीडियो में पुलिस जो वीडियो सूट करवा रही है उससे साफ तौर पर पता चलता है कि पुलिस युवक को अपराधी साबित करने में लगी है। बिरहा वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।




क्या है पुलिस की पटकथा

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पटकथा रची की शुक्रवार दोपहर गश्त कर रहे थे इस दौरान इस्पेक्टर प्रमोद पांडे को एक संदिग्ध युवक दिखाई पड़ा। इंस्पेक्टर साहब ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा लेकिन इंस्पेक्टर साहब भी कहां चूकने वाले थे उन्होंने भाग रहे युवक के पीछे सिपाहियों को दौड़ा दिया। रणबांकुरे सिपाहियों ने इतनी तेज दौड़ लगाई थी भाग रहे संदिग्ध युवक को चीते की तरह धर दबोचा। इसके बाद शुरू हो जाती है फिल्मी शूटिंग।



 वीडियो में क्या है?

वायरल वीडियो में खुद इस्पेक्टर साहब और एक सिपाही एक युवक को पकड़े हुए है जो पैंट और शर्ट पहने हुए गले में गमछा लपेटे है । इंस्पेक्टर साहब एक सिपाही सहित उसको पकड़े हुए दिखाई देते हैं । 


इस दौरान इंस्पेक्टर साहब कहते हैं कि बना….! वीडियो बना रहा पुलिसकर्मी जवाब देता है बना रहा हूं सर.. लेकिन इस दौरान का दृश्य कुछ अनोखा है इस्पेक्टर साहब स्वयं से यूवक के पैंट में तमंचा लगाए हुए है। साथ में मौजूद सिपाही युवक का हाथ पकड़े हुए हैं।



 दौरान किसी मोबाइल के मिलने का जिक्र होता है जिससे यह स्पष्ट होता है कि संभवता इस युवक के पास कोई चोरी की मोबाइल रही होगी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है, क्योंकि मोबाइल मिलने के बाद सूचना देने की बात भी कही जाती है। इसके आगे आप वीडियो में देखकर समझ जाएंगे। गिरफ्तार करने वाली पुलिस कितनी बड़ी ड्रामेबाज है।



वही इस बाबत पुलिस का कहना है कि कानपुर सेंट्रल के नवाबगंज थाना क्षेत्र ख्यौरा भोपालपुरवा निवासी आजाद बहादुर पुत्र बाबूराम है बताया जाता है कि गिरफ्तार युवक आजाद बहादुर का पिता बाबूराम हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत न्यायालय रवाना कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे