Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:एशिया एथलीट में सिल्वर मेडल विजेता शाहरुख का बेल्हा में हुआ भव्य स्वागत



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़। दक्षिण कोरिया में चल रहे एशिया एथलीट में सिल्वर मेडल जीत कर भारत का नाम रोशन करने वाले नगर कोतवाली क्षेत्र के संग्रामपुर कमास के मधई का पुरवा निवासी शाहरुख का शनिवार को बेल्हा पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। 



भारी भीड़ के साथ गांव एवं नगर के लोगों ने स्टेशन पर पहुंचकर सिल्वर पदक जीतने वाले शाहरूख की जोरदार अगवानी की। 



सदर विधायक राजेंद्र कुमार मौर्य ने अपने कार्यालय पर पदक विजेता खिलाड़ी का माल्यार्पण कर स्वागत किया।


बता दें कि 5 जून को शाहरुख को 3 किलो मीटर की बाधा दौड़ में पूरे एशिया में दूसरा स्थान प्राप्त हुआ था। दक्षिण कोरिया में हो रहे एथलीट बाधा दौड़ में हिंदुस्तान का उन्होंने परचम लहराया था। 



हिंदुस्तान वापस आने के बाद पहली बार इंटरसिटी से जब शाहरुख बेल्हा पहुंचे तो गांव के प्रधान प्रतिनिधि अजय कुमार मौर्य एवं उनके चाहने वाले डीजे एवं फूलों से सजी संवरी खुली जीप लेकर उसके स्वागत के लिए स्टेशन पर पहले से इंतजार कर रहे थे। 



जहां से भारी भीड़ के साथ भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे के साथ शाहरुख को जुलूस की शक्ल में गांव तक लाया गया। 



चिलबिला में अपने कार्यालय पर सदर विधायक राजेंद्र कुमार मौर्य ने शाहरुख को लड्डू खिलाया, माल्यार्पण किया और उसे शुभकामना दी। 



राजेंद्र कुमार मौर्य ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोच के तहत आज खेलो इंडिया के तहत गांव की प्रतिभाएं देश का नाम रोशन कर रही हैं। 



इसके बाद भीड़ गांव पहुंची जहां पर परिजनों एवं शुभचिंतकों में जश्न का माहौल रहा। 



शाहरुख अपने स्वागत से गदगद नजर आए और बोले कि आने वाले ओलंपिक में हिंदुस्तान के लिए मेडल दिलाना उनकी प्राथमिकता में है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे