Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विपक्षी एकता के प्रबल संकेत के बीच मोदी सरकार का अगले लोकसभा चुनाव में सूपड़ा साफ होना तय :प्रमोद तिवारी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज,प्रतापगढ़: राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता, स्टीरिंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा है कि जनता भाजपा के राज में भ्रष्टाचार तथा अराजकता के माहौल से पूरी तरह तंग हो चुकी है। 



उन्होने कहा कि अब तो विपक्ष नही बल्कि भाजपा के नेतृत्व पर आरएसएस तक पीएम मोदी को लेकर अविश्वनीयता का बड़ा सवाल खड़ा कर रही है। 



राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि हिमाचल और कर्नाटक विधानसभा के चुनाव परिणाम को लेकर आरएसएस ने यह प्रबल चिंता जताई है कि अब देश की जनता मोदी सरकार  उन्माद के माहौल तथा भ्रष्टाचार पर जरा सा भी लगाम न लगने के कारण पूरी तरह हताश और निराश है। 



शनिवार को रामपुर खास के एक दिवसीय दौरे पर लालगंज पहुंचे राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने मीडिया से रूबरू होेते हुए आरएसएस के मुखपत्र ऑर्गनाइजर के जारिए भाजपा को मिली हालिया नसीहत का जिक्र करते हुए कहा कि आरएसएस ने भाजपा को कर्नाटक में कांग्रेस के प्रबंधन से मिली कांग्रेस की जीत तथा कर्नाटक में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बीजेपी को मिली पराजय को लेकर जिस तरह से मोदी सरकार को चेतावनी दी है। 



बकौल प्रमोद तिवारी  उससे यह साफ जाहिर है कि देश में भाजपा और पीएम मोदी का ग्राफ खत्म होने के कगार पर है। राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि सत्ता के नशे में बीजेपी लोकतंत्र को नुकसान पहुंचा रही है। 



उन्होने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की जीत का जनादेश दक्षिण व पूर्व भारत से भाजपा के सफाये का ऐंलान है। कांग्रेस स्टीरिंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि भाजपा ने 2014 के चुनाव में जिस भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाया था वही भ्रष्टाचार आज भाजपा पर उल्टा दाव साबित हो रहा है।



 प्रमोद तिवारी ने कहा कि मंहगाई मोदी के राज में तीन गुना से चार गुना बढ़ गयी। उन्होने कहा कि जनता बीजेपी की सरकार से इसलिए भी खफा है कि वह मंहगाई तथा असुरक्षा के मुद्दें पर जबाबदेह नही है। 



उन्होने कहा कि कर्नाटक में भाजपा के मुख्यमंत्री पर चालीस प्रतिशत कमीशन की सरकार चलाने को लेकर जनता ने वहां भाजपा का सूपड़ा साफ कर दिया। 


सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि देश के सवेदनशील राज्य मणिपुर में आज हिंसा थामें नही थम रही है। सुरक्षा बल के वेष में पहुंचे उग्रवादियों ने तीन निर्दोष ग्रामीणों की गोली मारकर जघम्य हत्या कर दी। 



विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि बीस चौबीस में विपक्ष जिस तरह एक जुट होकर भाजपा की मौजूदा नफरत फैलाने वाली हर कदम पर भ्रष्ट्राचार को लेकर गैर जबाबदेह सरकार से आमने सामने का मन बनाया है । 



प्रमोद तिवारी के मुताबिक आरएसएस की भी अब भाजपा के खिसकती जमीन को देख परेशानी के बीच यह तय है कि जनता ने देश से मोदी सरकार का बोरिया बिस्तर बाधने की पूरी तैयारी कर ली है। 



उन्होने कहा कि आरएसएस भी यह स्वीकार कर रही है कि कथित मोदी लहर परोसें हुए झूठ के बावजूद अब ईडी और सीबीआई तथा इनकम टैक्स की भी धौस के बावजूद विपक्षी एकता के सामने टिकने वाली नही है। 



दौरे पर आये प्रमोद तिवारी का चिलचिलाती धूप के बावजूद लालगंज नगर पंचायत के संगम चौराहे सीमा पर कार्यकर्ताओं के द्वारा जोश व उत्साह के बीच स्वागत भी हुआ दिखा। 



राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने लालगंज के हनुमत निकेतन तथा बाबा घुइसरनाथ धाम में भी मत्था टेका । वह पौराणिक स्थलियों पर विविध धार्मिक आयोजनों में भी शामिल हुए । 



लालगंज चौक पर व्यापारियों से भी मुलाकात के दौरान भीषण विद्युत कटौती को लेकर परेशान लोगों के बीच प्रमोद तिवारी ने सरकार के बिजली कुप्रबंधन पर भी कड़ा हमला बोला। 



क्षेत्र के बरूआ दर्रा , मंगापुर ,ननौती  मेंभी राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने लोगों से मुलाकात कर क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के द्वारा यहां कराये जा रहे विकास कार्यो की जमकर सराहना भी की। इस मौके पर प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह, मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल, सामाजसेवी सुधीर मिश्रा, सभासद जावेद , सदाशिव यादव, छोटेलाल सरोज , मुन्ना जायसवाल, व्रजघोष ओझा, सुधाकर पाण्डेय, दृगपाल यादव, हरिशचन्द्र अग्रहरि, संजय सिंह, मुरलीधर तिवारी, महानंद पाण्डेय आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे