Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर नवाबगंज मार्ग पर पिकअप के चपेट में आने से तीन घायल, रिफर



गोंडा:मनकापुर नवाबगंज मार्ग पर पिकअप के ठोकर लगने से 3 लोग घायल हो गए , राहगीरों की सूचना पर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय पर कर दिया।



मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम मनकापुर थाना क्षेत्र के मनकापुर नवाबगंज मार्ग पर स्थित करौदी गांव मोड़ के पास एक पिकअप चालक द्वारा पिकअप को बैक किया जा रहा था कि, इसी दौरान नवाबगंज की तरफ से एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग मनकापुर के तरफ आने के दौरान टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर डायल डायल 108 एंबुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर लाया गया।



बाइक सवार अर्पित चौहान पुत्र जोगिंदर चौहान ने बताया कि हम लोग बस्ती जनपद के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी हैं। अपने पड़ोस के मित्र राज चौधरी पुत्र देशराज चौधरी और निखिल चौधरी पुत्र सतनारायण चौधरी एक बाइक पर सवार होकर नवाबगंज के रास्ते मनकापुर का टिकरी जंगल देखने के लिए आए थे। इसी दौरान अचानक बरसात होने लगा तो पानी से बचने के लिए जंगल क्षेत्र से छांव के तलाश में मनकापुर के तरफ बाइक से भाग रहे थे यह हादसा हो गया।



डॉ डीके भास्कर ने बताया कि दुर्घटना में 3 लोग घायल हुए हैं, जिसमें 20 वर्षीय राज चौधरी को गंभीर चोट आई है, प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय पर किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे