Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रक्षाबंधन पर खुलेआम बिक रही मिलावटी मिठाई,फूड विभाग मौन



कमलेश

खमरिया खीरी:धौरहरा क्षेत्र में रक्षाबंधन के अवसर पर विभिन्न कस्बों में खुलेआम मिलावटी मिठाईयों की दुकानें दो दिन पहले से ही सज गई,जहां रवा,मैदा,मावा व कैमिकल से बनी मिठाईयों की जमकर बिक्री की जा रही है। वहीं खाद्य विभाग के जिम्मेदार कागज़ी खानापूर्ति कर सभी को अभयदान दिए हुए है,जिसको देख बीमारियों को दावत देने वाली मिठाइयों को दुकानदार खुलेआम कस्बों व गावों में बिक्री कर लोगों को चपत लगा रहे है।

धौरहरा क्षेत्र में रक्षाबंधन के पर्व पर ईसानगर,खमरिया,कटौली, लाखुन,रेहुआ,सिसैया,धौरहरा,कफारा,रमियाबेहड़,जसवंतनगर समेत अन्य क्षेत्रों में खुलेआम बगैर रजिस्ट्रेशन के दुकानदार मिलावटी मिठाइयों की बिक्री खुलेआम कर रहे है। यह मिठाई रवा,मैदा,मावा समेत घातक कैमिकल से भी बनी हुई बताई जा रही है। जिसको खाने से लोगों की क्या स्थिति होगी यह कह पाना मुश्किल ही है।

फूड विभाग कागजी खानापूर्ति कर दुकानदारों पर मेहरबां

क्षेत्र के क़स्बा,खमरिया,रेहुआ,ईसानगर, कटौली, सिसैया, धौरहरा, कफारा,सरसवा,जसवंतनगर समेत अन्य गांवों व कस्बों में फ़ूड विभाग के नुमाइंदे पहुचकर केवल कागजी खानापूर्ति कर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे है। जिनको देख सिर्फ त्योहारों पर अपनी दुकान लगाकर नकली खोया,मावा,कैमिकल आदि से बनी मिठाइयों की बिक्री कर रफ़ूचक्कर हो जा रहे है। इस बाबत अगर स्वास्थ्य विभाग की माने तो ऐसी मिठाइयों को खाने से गंभीर बीमारियां होना निश्चित है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे