Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीईओ की कार्रवाई से नाराज व्यापारी नेताओं ने सौंपा ज्ञापन



पलिया तहसील में पहुंचे व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बीईओ की कार्रवाई से नाराज मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा।

आनंद गुप्ता 

पलियाकलां-खीरी।कबाड़ की दुकान पर पाई गईं सरकारी किताबों के मामले में पत्रकार के मोबाइल नंबर पर खंड शिक्षा अधिकारी के द्वारा कराए गए मुकदमे को लेकर शुक्रवार को उद्योग व्यापार मंडल के बड़ी संख्या में नेता तहसील में जा पहुंचे और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम की गैर मौजूदगी में तहसीलदार को सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की।

शुक्रवार को उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री अमित महाजन की अगुवाई में नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष गौरव गुप्ता महामंत्री राजीव शुक्ला बड़ी संख्या में व्यापारियों के साथ पलिया तहसील पहुंचे। व्यापारी नेताओं ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम की गैर मौजूदगी में तहसीलदार को सौंपा। तहसीलदार को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि अपनी कमियों को छुपाने के लिए खंड शिक्षा अधिकारी के द्वारा पत्रकार पर आरोप लगाते हुए जो मामला दर्ज कराया है उसे वापस लिया जाए। दोषी खंड शिक्षा अधिकारी को बर्खास्त किया जाए, इसके साथ ही सर्व शिक्षा अभियान के तहत बच्चों में निःशुल्क बांटने वाले सरकारी पाठ्यक्रम पुस्तकों को बच्चों में वितरित ना करके उनका दुरुपयोग करने वाले लापरवाह विभागीय अधिकारी और कर्मचारियों पर कार्यवाही की जाए। ज्ञापन देने वालों में जसपाल गहोनिया, श्याम आनंद, जसवीर फ्लोर अनूप गुप्ता, मोहम्मद आरिफ, एजाज अली व मोइन अहमद सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।



पत्रकार संगठन एप्जा ने भी भरी हुंकार

बीइओ के द्वारा पत्रकार पर की गई एफआईआर के मामले में एप्जा संगठन की तहसील इकाई द्वारा जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा

विगत दिनों नगर की पटीहन रोड पर स्थित कबाड़ी की दुकान पर मिले सर्व शिक्षा अभियान की 2023-24 की एक किताब के मिले बंडल के मामले में पत्रकार पर बीईओ के द्वारा की गई एफआईआर के मामले में एप्जा के नगर संगठन के द्वारा किया गया विरोध प्रदर्शन, जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार आरती को सौंपा।

इस दौरान मौजूद रहे ऐपजा  तहसील कमेटी के संरक्षक नवीन अग्रवाल, तहसील अध्यक्ष विवेक अर्कवंशी, महामंत्री जितेंद्र सिंह, संगठन प्रभारी रूपेश गुप्ता उर्फ बाबा, कोषाध्यक्ष विष्णु अग्रवाल, उपाध्यक्ष रिजवान खान, संगठन मंत्री राजेंद्र सिंह उर्फ राजू, मंत्री मयंक गुप्ता सदस्य विश्वनाथ वर्मा, मृत्युंजय चौधरी, नितेश चंद्र गुप्ता, रोशन, नागेंद्र प्रताप शुक्ला, धीरज सोनी, रामकुमार, हाकिन वारसी, राधेश्याम यादव, मोहम्मद वसीम, चरनजीत सिंह, अशोक राठौर, रवि प्रकाश, अमरनाथ, गोविंद कुमार, पियूष गुप्ता, संजीव कुमार सहित दर्जनों पत्रकार साथीगण।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे